logo-image

चंद्रशेखर राव ने DMK के प्रमुख स्टालिन से चेन्नई में की मुलाकात, राजनीतिक अटकलें हुई तेज

तेलंगाना राष्ट्र समिति के मुखिया और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्रविड़ मुनेत्र कड़घम के अध्यक्ष एमके स्टालिन के साथ चेन्नई में मुलाकात की.

Updated on: 13 May 2019, 05:31 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के छह चरण के मतदान पूरे हो चुके है और 19 मई को इस चुनावी सफर का आखिरी पड़ाव होगा. इस दिन सातवें चरण के मतदान डाले जाएंगे, जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अब कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी के तहत सोमवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के मुखिया और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्रविड़ मुनेत्र कड़घम (DMK) के अध्यक्ष एमके स्टालिन के साथ चेन्नई में मुलाकात की. इससे पहले भी केसीआर ने गैर-बीजेपी और गैर-कांग्रेस मोर्चा बनाने के लिए कई नेताओं से मुलाकात की है.


केसीआर और स्टालिन की यह मुलाकात राजनीतिक लिहाज से अहम बताई जा रही है. दरअसल, केसीआर कुछ समय से पहले तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर क्षेत्रिय दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं.  उनका मानना है कि अगर लोकसभा चुनाव में एनडीए या यूपीए को बहुमत नहीं मिलता है तो गैर-बीजेपी, गैर-कांग्रेस मोर्चे को लेकर सरकार बनाई जाए. केसीआर के मुताबिक कांग्रेस और बीजेपी इस बार देश में सरकार बनाने में कामयाबी हासिल नहीं कर सकेंगी.

ये भी पढ़ें: कमल हासन के बिगड़े बोल-हिंदू था आजाद भारत का पहला आतंकी

बता दें कि सात चरणों में निर्धारित लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल को शुरू हुआ था और 19 मई को समाप्त होगा. वहीं इसकी मतगणना 23 मई को होगी.