logo-image

सीएम चंद्रबाबू नायडू पर टिप्पणी कर फंसे फिल्म निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा, जानें क्या है मामला

रामगोपाल वर्मा ने एक ऐसी फोटो का इस्तेमाल किया, जिसे देख कर लगता था कि चंद्रबाबू नायडू वायएसआरसीपी में शामिल होने जा रहे हैं.

Updated on: 18 Apr 2019, 05:54 PM

पश्चिम गोदावरी.:

फिल्म निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. आरोप है कि उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे भ्रामक संदेश के साथ फेसबुक पर शेयर किया. तेलुगू देशम पार्टी के कार्यकर्ता के शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

टीडीपी कार्यकर्ता देवीवाबू चौधरी ने बताया, 'रामगोपाल वर्मा ने एक ऐसी फोटो का इस्तेमाल किया, जिसे देख कर लगता था कि चंद्रबाबू नायडू वायएसआरसीपी में शामिल होने जा रहे हैं. यह न सिर्फ हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ है, बल्कि आंध्र प्रदेश की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश भी है. जब तक रामगोपाल वर्मा सार्वजनिक तौर पर इसके लिए माफी नहीं मांगते हैं, तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा.'

पुलिस में की गई शिकायत में भी कहा गया है रामगोपाल वर्मा ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की फोटो के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि अपमानजनक टिप्पणी भी की है. शिकायत में यह भी कहा गया है कि रामगोपाल वर्मा ने मुख्यमंत्री के परिवार पर अवांछित टिप्पणियां भी कीं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि टीडीपी कार्यकर्ता की शिकायत पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

बताते हैं कि रामगोपाल वर्मा ने फेसबुक पर नायडू के बेटे नारा लोकेश, बहू ब्राह्मणी और उनके पिता बालाकृष्णा की फोटो शेयर कर व्यंगात्मक टिप्पणी की है.