logo-image

दिग्विजय सिंह ने स्‍वीकार की कमलनाथ की चुनौती, राहुल गांधी के बारे में ये बोले दिग्‍गी

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कठिन सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती को स्वीकार लिया है.

Updated on: 19 Mar 2019, 10:07 AM

भोपाल:

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कठिन सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती को स्वीकार लिया है. उन्होंने गेंद राहुल गांधी के पाले में डालते हुए कहा कि जहां से भी मेरे नेता ‘राहुल गांधी’ कहेंगे में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो दिन पहले छिंदवाड़ा में कहा था कि दिग्विजय को ऐसी सीट से लड़ना चाहिए जहां से कांग्रेस 30-35 साल से नहीं जीती है. उन्‍होंने बातों-बातों में दिग्‍विजय सिंह को भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दी.

कमलनाथ की इस चुनौती को स्‍वीकार करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा..

वहीं बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा कि आ जाएं दिग्विजय भोपाल, हो जाएं दो-दो हाथ. दिखाएं अपना पराक्रम. मालूम पड़ जाएगा, यहां से जीतना लोहे के चने चबाना है. यहां भाजपा की जड़ें बहुत मजबूत हूं. भूलकर नहीं आ जाना.


सांसद आलोक संजर ने कहा कि दिग्विजय के भोपाल से चुनाव लड़ने के संकेत से यह साफ हो गया है कि कांग्रेस के पास स्थानीय स्तर पर चुनाव लड़ाने के लिए कोई नेता ही नहीं है. इसी वजह से कभी करीना कपूर का नाम आता है तो अन्य बाहरी का अब दिग्विजय का नाम सामने आया है. वे भोपाल से चुनाव लड़े हम उनका स्वागत करते हैं, लेकिन उन्हें यह याद रखना चाहिए कि इतिहास भी अपने को दोहराता है. अर्जुन सिंह को भी हार का मुंह देखना पड़ा था.