logo-image

Exclusive: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने अमित शाह पर लगाया ये आरोप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने भी न्यूज नेशन से बातचीत की. इस दौरान वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर नजर आए. उन्होंने बीजेपी की चुनावी रैली पर भी सवाल खड़ें कर दिए.

Updated on: 25 Apr 2019, 02:51 PM

नई दिल्ली:

देश में तीसरे चरण के चुनाव हो चुके हैं लेकिन सियासी माहौल अभी भी गर्माया हु्आ है. हर विपक्षी पार्टीयां लगातार एक-दूसरे पर बयानबाजी और छींटाकशी करती हुई नजर आ रही है. सभी बड़ीं पार्टियों के नेता जोर-शोर से अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुई है. इस मौेके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने भी न्यूज नेशन से बातचीत की. इस दौरान वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर नजर आए. उन्होंने बीजेपी की चुनावी रैली पर भी सवाल खड़ें कर दिए.

ये भी पढ़ें: Exclusive: उत्तराखंड के पूर्व CM हरिश रावत ने कहा- प्रियंका गांधी बनेंगी PM मोदी के पतन का कारण

खाने, पीने और पैसे के लालच में जुटी है, मोदी की रोड शो में भीड़-

राशिद अल्वी ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अच्छा इवेंट करते हैं. वह दूर दूर से बसों में लोगों को भर कर लाते हैं. लोगों को खाने ,पीने और पैसे का लालच दिया जाता है. पैसे लेकर पहुंचते हैं मोदी के रोड शो में लोग और वही आज देखने को मिल रहा है.

और पढ़ें: Exclusive Interview: सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा माया और मुलायम पर निशाना, देखें वीडियो

मोदी का सम्मान है तभी, प्रियंका ने अभी तक नहीं लिया चुनाव लड़ने पर निर्णय-

कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान करते हैं, उनका सम्मान ही है कि प्रियंका गांधी ने अभी तक काशी से चुनाव लड़ने का फैसला नहीं लिया. अगर एक बार प्रियंका काशी से चुनाव लड़ गई तो नरेंद्र मोदी निश्चित ही हार जाएंगे. हालांकि बीजेपी और नरेंद्र मोदी को हराने का पूरा प्रयास करेगी कांग्रेस.