logo-image

विजय माल्‍या और नीरव मोदी के अकाउंट में पैसे डालते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, हम गरीबों के अकाउंट में डालेंगे : राहुल गांधी

पिछले काफी दिनों से राहुल गांधी राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर रहे हैं.

Updated on: 09 Mar 2019, 03:43 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के हावेरी में परिवर्तन रैली के मंच से राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा- मोदी जी की सरकार 5 साल से है, जब मोदी यहां आये तो कहा- यहां की सरकार किसानों को लॉलीपॉप दे रही है, 11 हजार करोड़ रुपये का लॉलीपॉप दिया है, इतना कर्ज माफ हुआ है. राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री पांच साल से राज कर रहे हैं. 40 साल में इस समय देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है, अनिल अंबानी को 45 हजार करोड़ का कर्जा और राफेल में 30000 करोड़ का फ्री गिफ्ट दिया गया है, प्रधानमंत्री ने सिर्फ 15 लोगों का कर्जा माफ किया है.

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी बोले- पीएम कहते हैं कि मुझे PM मत बनाओ चौकीदार बनाओ, राफेल मामले में मोदी ने चोरी की और पैसे अनिल अंबानी के जेब में डाल दिए. पहले नरेंद्र मोदी कहते थे अच्छे दिन तो लोग बोलते थे- 'आएंगे.' अब लोग कहते हैं चौकीदार चोर है.

राहुल गांधी ने कहा- पीएम नरेंद्र मोदी ने 1600 करोड़ रुपये में 526 करोड़ वाला जहाज खरीदा है. यह है चौकीदार की सच्‍चाई. राहुल गांधी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा- आप करप्ट हो सिर्फ 15 लोगों की मदद करते हो. राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों की चौकीदारी नहीं बल्कि अम्बानी की चौकीदारी करते हैं.

राहुल गांधी ने कहा, 2019 में जैसे ही कांग्रेस सरकार बनेगी, हम गरीबों की मिनिमम इन्‍कम गारंटी देंगे. हर गरीब के व्यक्ति के बैंक अकाउंट में पैसा जाएगा. BJP ने अम्बानी, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के अकाउंट में पैसे डाले, हम गरीब के अकाउंट में पैसे डालेंगे.

उन्‍होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 लाख करोड़ रुपये केवल 15 लोगों के लिए माफ करते हैं और किसानों को दिन का साढ़े 3 रुपये देते हैं. इसके लिए उनके सांसद संसद में 10 मिनट तक ताली बजाते हैं. राहुल गांधी ने कहा- ये दो हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं- एक अनिल अम्बानी, चौकसी ललित मोदी और नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए और दूसरा हिंदुस्तान जो गरीबी, बेरोजगारी की मार झेल रहा है उसके लिए. उन्‍होंने कहा- कांग्रेस अम्बानी, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी जैसे लोगों के लिए अलग हिंदुस्तान और गरीबों के लिए अलग हिंदुस्तान नहीं बनाने देगी.