logo-image

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा- बीजेपी छद्म लोकवाद के नाम पर चुनाव लड़ रही है

भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सुरक्षाबलों ने नाम पर वोट मांग रही है.

Updated on: 05 May 2019, 03:02 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सुरक्षाबलों ने नाम पर वोट मांग रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी छद्म लोकवाद के नाम पर चुनाव लड़ रही है.

छत्तीसगढ़ बोर्ड की 10वीं और 12वीं का रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें--Click Here

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर कटाक्ष करते हुए भूपेश बघेल ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने उम्मीदवारों के नाम पर, नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट नहीं मांगते हैं. नरेंद्र मोदी खुद अपने नाम पर वोट नहीं मांगते हैं, वे सशस्त्र बल की वीरता के नाम पर वोट मांगते हैं.'

यह भी पढ़ें- स्वामी अग्निवेश ने साध्वी प्रज्ञा को संत मानने से किया इनकार, 'हिंदू आतंकवाद' पर कही ये बात

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, 'रक्षा अधिकारियों का कहना है कि उनके नाम पर वोट नहीं मांगें. चुनाव आयोग का भी यह कहना है कि इस उद्देश्य के लिए सशस्त्र बलों का उपयोग नहीं करना चाहिए. लेकिन वे (बीजेपी) बार-बार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं. इससे पता चलता है कि बीजेपी (BJP) के पास कहने के लिए कुछ नहीं है और वे छद्म लोकवाद के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं.' 

भूपेश बघेल रविवार को भोपाल में कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को आदतन अपराधी कहा. बता दें कि भोपाल में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने चुनावी मैदान में उतारा है. यहां साध्वी प्रज्ञा का मुकाबला कांग्रेस के दिग्विजय सिंह से है.

यह वीडियो देखें-