logo-image

छत्तीसगढ़: कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

शुक्रवार को मंत्री रविंद्र चौबे चुनाव दौरे के लिए रायबरेली और अमेठी के दौरे पर थे, देर शाम से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी.

Updated on: 27 Apr 2019, 01:17 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे (Ravindra Choubey) को दिल का दौरा आया है. गंभीर हालत में उन्हें लखनऊ (Lucknow) के सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिसके बाद अब उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है.

यह भी पढ़ें- बाल-बाल बचे शिवराज सिंह, रनवे पर पड़ा था पत्थर, जानिए फिर शिवराज ने क्या किया

शुक्रवार को मंत्री रविंद्र चौबे (Ravindra Choubey)चुनाव दौरे के लिए रायबरेली और अमेठी के दौरे पर थे, देर शाम से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी. रात में उन्होंने खाना भी नहीं खाया, तड़के उन्होंने बैचेने की शिकायत की और फिर बेहोश हो गये. बिलासपुर (Bilaspur) के विधायक शैलेष पांडेय उनके साथ ही मौजूद थे. 

विधायक शैलेष पांडेय ने भी रविंद्र चौबे की बिगड़ी तबीयत की पुष्टि की है. वहीं डॉक्टर ने अभी भी उनकी स्थिति को नाजुक बताया है. डॉक्टरों ने बताया कि मंत्री रविंद्र चौबे (Ravindra Choubey) को गंभीर हार्टअटैक आया है. फिलहाल वो आईसीयू में हैं.

यह भी पढ़ें- INS विक्रमादित्य पर लगी आग को बुझाने में रतलाम का लाल शहीद

बता दें कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के साजा से विधायक रविंद्र चौबे बेहद कद्दावर नेता माने जाते हैं, वो आठ बार विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं. वो अभी कृषि मंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

यह वीडियो देखें-