logo-image

इस राज्‍य में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष नैनार नागेंद्रन के काफिले पर हमला, एक घायल

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कसर कस ली है.

Updated on: 03 Apr 2019, 09:18 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कसर कस ली है. इसे लेकर बीजेपी देशभर में धुआंधार रैलियां कर रही है. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में चुनाव अभियान के दौरान बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष के काफिला पर हमला हो गया.

यह भी पढ़ें ः कांग्रेस ने चंडीगढ़ से पवन बंसल को उतारा, पटियाला से परनीत कौर चुनावी मैदान में

तमिलनाडु के पेरियापट्टिनम में 1 अप्रैल को बीजेपी की ओर से चुनाव रैली की जा रही थी. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष नैनार नागेंद्रन के चुनाव अभियान के दौरान किसी ने बोतल फेंककर हमला कर दिया. बोतल लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई. नैनार नागेंद्रन रामनाथपुरम संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः पीएम मोदी ने माना 5 साल वादों को पूरा करने के लिए था कम, बिहार में कही ये बातें

तमिलनाडु की रामनाथपुरम लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे. NDA में बंटवारे के तहत यह सीट बीजेपी के खाते में गई है. पार्टी ने नैनार नागेंद्रन (Nainar Nagenthran) को उम्मीदवार बनाया है, जबकि UPA गठबंधन की ओर से इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) ने यहां से के. नवासकणि (K. Navaskani) को टिकट दिया है.

यह भी पढ़ें ः कांग्रेस के घोषणा पत्र पर ममता बनर्जी का No Comments, जानें किसने क्‍या कहा

रामनाथपुरम लोकसभा सीट पर कुल 23 उम्मीदवार मैदान में हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में रामनाथपुरम सीट से एआईएडीएमके ने यहां से जीत दर्ज की थी, ए. अनवर राजा यहां से सांसद हैं. उन्हें 4,05,945 वोट मिले थे. दूसरे नंबर पर डीएमके एस मोहम्मद जलील रहे थे. जिन्हें 2,86,621 वोट मिले थे.