logo-image

उर्मिला मातोंडकर के हिंदू वाले बयान पर बीजेपी नेता ने दर्ज कराया आपराधिक मुकदमा

उर्मिला मातोंडकर राजनीति में आते ही अपने एक बयान की वजह से विरोधियों के निशाने पर ना सिर्फ आ गई, बल्कि उनपर क्रिमिनल कंप्लेन भी फाइल हो गया है.

Updated on: 07 Apr 2019, 07:29 AM

नई दिल्ली:

उर्मिला मातोंडकर (urmila matondkar) हाल ही में राजनीति में अपनी नई पारी शुरू की है. कांग्रेस पार्टी के जरिए वो संसद पहुंचने की तैयारी कर रही है. मुंबई नॉर्थ से वो चुनावी मैदान में उतरने वाली है. उर्मिला मातोंडकर राजनीति में आते ही अपने एक बयान की वजह से विरोधियों के निशाने पर ना सिर्फ आ गई, बल्कि उनपर क्रिमिनल कंप्लेन भी फाइल हो गया है.उर्मिला मातोंडकर ने एक टीवी शो में हिंदू को लेकर कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हिंदू सबसे हिंसक धर्म बन गया है. जो धर्म अपनी सहिष्णुता के लिए जाना जाता है, वह उन सभी में सबसे अधिक हिंसक हो गया है. नरेंद्र मोदी सरकार के पांच सालों से मुझे सबसे ज्यादा नफरत है.

मातोंडकर के खिलाफ बीजेपी नेता सुरेश नखुआ ने आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने कहा, 'उन्होंने हिंदू सेंटिमेंट को दुख पहुंचाया है.

इसे भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2019 : राज ठाकरे ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का किया समर्थन

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर 1990 के दशक में हिंदी सिनेमा की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं. उन्होंने ‘रंगीला, ‘सत्या’, ‘खूबसूरत’, ‘जुदाई’ ‘जंगल’ और कई अन्य कामयाब फिल्मों में काम किया.