logo-image

बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा विपक्ष 2014 से भी बड़ी हार की तरफ बढ़ रहे हैं

महागठबंधन कोई गठबंधन ही नहीं है, सब अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं, उनके पास न कोई एजेंडा है और न ही नेता

Updated on: 14 Apr 2019, 11:07 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों की आज की मीटिंग उनकी हार की हताशा को दिखाता है. महागठबंधन कोई गठबंधन ही नहीं है क्योंकि वो सब अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं. उनके पास न कोई एजेंडा है और न ही कोई नेता. ये सब मिलकर हार के लिए क्या बहाना बनाया जाए उसकी कोशिश में हैं. विपक्ष 2014 से भी बड़ी हार की तरफ बढ़ रहे हैं. राहुल और उनकी माता जी को भारत की संस्कृति और परंपराओं के बारे में जानकारी नही दी गयी है. उनकी भाषा में बहुत गिरावट आई है. 

यह भी पढ़ें - जेट एयरवेज में उथल-पुथल, सोमवार को होगी अहम बैठक, इस पर बनेगी सहमति

हार की बौखलाहट उनकी भाषा मे साफ दिखाई दे रही है. कांग्रेस तो पहले ही हार रही थी अब ऐसी भाषा के बाद उनकी खुद की जीत भी संकट में है. इसीलिए वो भाग कर दक्षिण में चले गए हैं. शनिवार को कांग्रेस ने हरियाणा के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. फरीदाबाद से ललित नागर को टिकट दिया गया है. ये महेश नगर के भाई हैं इनका गांधी परिवार से नजदीकी संबंध है और प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में भी शामिल रहे हैं. इस से जो कांग्रेस नेताओं पर प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप लगते हैं उनको बल मिलता है. 

यह भी पढ़ें - भारतीय एयरटेल ने संकट में फंसी महिलाओं के लिए ये एप किया लांच, जानें क्या है इसकी खासियत

राहुल को गांधी नहीं राहुल धंधे वाले, राहुल प्रोपर्टी हड़पने वाले या राहुल टैक्स चोरी करने वाले नाम ज्यादा सूट करते है. राहुल से जब भी सवाल पूछे जाते हैं तो वो भाग जाते हैं.ईवीएम पर विपक्ष की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि नायडू के पास हाल ही में हुए चुनावों में बुरी हालत के बाद कोई काम नही बचा है इसलिये वह दिल्ली आ गए हैं. हो सकता है देश के अन्य हिस्सों में भी जाये. लेकिन देश की जनता को चुनाव आयोग पर भरोसा है. पीएम के सूटकेस पर कहा कि ये बौखलाहट है कांग्रेस पार्टी की. खुद चोरी करते हैं दूसरो पर आरोप लगाते हैं.