logo-image

कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी की जनसभा के बाद बिरयानी पार्टी में गदर, देखें VIDEO

उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव में एक चुनावी सभा के दौरान झड़प हो गई.

Updated on: 07 Apr 2019, 06:50 PM

नई दिल्‍ली:

उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव में एक चुनावी सभा के दौरान झड़प हो गई. बिजनौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी की जनसभा के बाद यह घटना घटी. सिद्दीकी की सभा के बाद एक बिरयानी पार्टी का आयोजन किया जा रहा था. बिरयानी पर लोग टूट पड़े और देखते ही देखते बड़ा बवाल हो गया. पुलिस ने मुश्किल से हालात पर काबू पाया.

दरअसल पूर्व विधायक मौलाना जमील कासमी के घर पर बिरयानी पार्टी का आयोजन किया गया था. इसके लिए चुनाव आयोग से कोई अनुमति नहीं ली गई थी. बिरयानी को लेकर पहले दो युवकों के बीच मामूली कहासुनी हुई और फिर दो पक्षों के लोग आमने सामने आ गए.बता दें बिजनौर में पहले चरण में चुनाव है और यहां 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. यहां कांग्रेस से नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी से राजा भारतेंद्र सिंह और बीएसपी से मलूक नागर  चुनाव मैदान में हैं. 

यह भी पढ़ेंः IPL 2019: क्रिकेट और राजनीति का कॉकटेल, जानें किस-किस ने बदली टीम

दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले और कई लोग घायल हो गए. इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस को हालात शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. दरअसल बिरयानी कम पड़ रही थी और इसको लेकर छीना झपटी हो रही थी. यही बात झगड़े का कारण बनी. जनसभा के बाद वोटरों को बिरयानी खिलाने की बात पर पुलिस ने 7-8 लोगों को हिरासत में लिया है और मामला दर्ज कर लिया है.