logo-image

बिजनौर : प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में हंगामा, लगे मोदी-मोदी के नारे

बिजनौर : प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में हंगामा, लगे मोदी-मोदी के नारे

Updated on: 09 Apr 2019, 01:14 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर लगातार राजनीतिक पार्टियां प्रचार प्रसार कर रही हैं. इसी क्रम में कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज यूपी में रोड शो कर रही हैं. बिजनौर में उनके रोड शो में हंगामा हो गया. इस दौरान लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए.

यह भी पढ़ें ः चुनावी मौसम में जमानत मांग रहे थे लालू प्रसाद यादव, सीबीआई ने किया विरोध

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा क्षेत्र में आज प्रचार के अंतिम दिन नेताओं ने भी मोर्चा संभाल लिया है. प्रियंका गांधी भी बिजनौर में कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के पक्ष में रोड शो कर रही हैं. इसी दौरान बिजनौर में प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में कांग्रेस तथा भाजपा के कार्यकर्ता भिड़ गए. उनके रोड शो में आमने-सामने आने से माहौल काफी गरमा गया. दोनों पक्ष में काफी जोर से नारेबाजी होने लगी. दोनों पक्षों टकराव की स्थिति पर पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा.

यह भी पढ़ें ः भ्रष्‍टाचार ही वो काम है जो कांग्रेस पूरी ईमानदारी से करती है: पीएम नरेंद्र मोदी

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों पार्टी के समर्थकों को वहां से हटाकर अलग किया. इसके बाद रोड-शो आगे बढ़ सका. रोड शो में प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बिजनौर से कांग्रेस के प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी हैं.