logo-image

हम अच्‍छी बात भी बोलें तो चुनाव आयोग हमारी जीभ काट देगा: आजम खान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद की एक सभा में भारतीय सेना को 'मोदी की सेना' करार दिया था. इस पर निर्वाचन आयोग ने रिपोर्ट मांगी थी.

Updated on: 06 Apr 2019, 09:27 AM

नई दिल्‍ली:

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से प्रत्‍याशी आजम खान ने बीजेपी, योगी आदित्‍यनाथ के साथ-साथ चुनाव आयोग पर सवाल उठाया है. आजम खान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- योगी जी कहते हैं मोदीजी की सेना, मुख्‍तार अब्‍बास नकवी भी यही बात कहते हैं, लेकिन चुनाव आयोग कुछ नहीं कर रहा. कल्‍याण सिंह के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. लेकिन मैं अगर यह भी कहूं कि हम खून की अंतिम बूंद तक अपने बॉर्डर की रक्षा करते रहेंगे तो चुनाव आयोग हमारी जीभ काट देगा. क्‍या यही न्‍याय है.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद की एक सभा में भारतीय सेना को 'मोदी की सेना' करार दिया था. इस पर निर्वाचन आयोग ने रिपोर्ट मांगी थी. शुक्रवार को ही चुनाव आयोग ने मुख्‍यमंत्री से बयान देने से पहले सावधानी बरतने की चेतावनी जारी की है.

दो दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री और मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने भी योगी आदित्‍यनाथ की तरह ही बयान दिया था. इस पर भी चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है.