logo-image

जिनका नेता ही न हो वो देश कैसे चला सकते हैं, कर्नाटक में बोले अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक के दावणगेरे में लोगों को संबोधित किया.

Updated on: 16 Apr 2019, 02:01 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक के दावणगेरे में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा, विगत 4 महीनों से मैं पूरे देश में घूम रहा हूं, उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम जहां भी जा रहा हूं, बस एक ही नारा सुनाई दे रहा है- मोदी, मोदी, मोदी.

अमित शाह ने कहा, अगर किसी तरह महामिलावट देश में सरकार बनाता है तो विपक्ष के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं को पीएम बनाने के लिए समय लगेगा. एनडीए की सभी पार्टियां नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही हैं, हमने तय किया है कि हमारी सरकार बनने के बाद नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे. दूसरी तरफ महागठबंधन है, जिनका नेता ही न हो वो देश सही से चला सकते हैं क्या?. 

शाह ने कहा, कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए सरकार ने 13वें वित्त आयोग के तहत कर्नाटक को केवल 88,583 करोड़ रुपये दिए. हालांकि, बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए सरकार ने 14वें वित्त आयोग के तहत 3.88 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए. उन्होंने कहा, अगर महामिलावट वाला ये गठबंधन जीता तो सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश यादव, बुधवार को देवेगौड़ा, गुरुवार को चंद्र बाबू नायडू, शुक्रवार को शरद पवार, शनिवार को ममता जी पीएम बनेंगी और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा. 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, कर्नाटक सीएम का दावा है कि सोनिया और राहुल ने उन्हें सीएम बनाया न कि कर्नाटक की जनता को. कांग्रेस पार्टी कहती है कि पाकिस्तान से बात करो, आतंकियों पर बम मत गिराओ. भाजपा की नीति स्पष्ट है कि पाकिस्तान की तरफ से गोली आएगी, तो यहां से गोला दागा जाएगा, ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.