logo-image

अखिलेश यादव ने कहा- प्रवीण निषाद को बीजेपी ने लेकर घाटे का सौदा किया है

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर से सांसद प्रवीण निषाद के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने पर निशाना साधा है.

Updated on: 04 Apr 2019, 08:25 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर से सांसद प्रवीण निषाद के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चुनाव में इनकी नैया डूबनी तय है. यह बीजेपी के लिए घाटे का सौदा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''विकास' पूछ रहा है कि गोरखपुर में सांसद जी को मठाधीशी का जो झोला भर प्रसाद मिला है, क्या उसे वो पूरा गटक जाएंगे या किसी से बांटेंगे भी? ये बीजेपी का घाटे का सौदा है, क्योंकि जनता ने सांसद को नहीं, उनके पीछे एकजुट महागठबंधन को जिताया था. चुनाव में इन मौसेरों की नैया डूबनी तय है.'

इसे भी पढ़ें:लालकृष्ण आडवाणी ने ब्लॉग लिखकर कहा- राजनीतिक असहमति का अर्थ 'राष्ट्र विरोधी' नहीं

गौरतलब है कि गोरखपुर के सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद पर 50 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था. प्रवीण निषाद ने एसपी के उम्मीदवार के रुप में गोरखपुर उपचुनाव में भाजपा के उपेंद्र दत्त शुक्ला को 21,000 मतों से हराया था. यह सीट योगी आदित्यनाथ के राज्य का मुख्यमंत्री बनने के बाद खाली हो गई थी.