News Nation Logo

हार्दिक पटेल की रैली के बाद पैसे बांटने के मामले में कार्रवाई, न्यूज स्टेट ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर

सहायक रिटर्निंग अधिकारी शिराली जैन ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष सहित कार्यवाहक जिला अध्यक्ष को नोटिस जारी किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 May 2019, 02:18:04 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम में किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) की जनसभा के बाद पैसे बांटने के मामले में न्यूज स्टेट की खबर का बड़ा असर हुआ है. इस मामले में न्यूज स्टेट द्वारा प्रमुखता से खबर दिखाए जाने के बाद सहायक रिटर्निंग अधिकारी शिराली जैन ने कांग्रेस (Congress) जिला अध्यक्ष सहित कार्यवाहक जिला अध्यक्ष को नोटिस जारी किया है. दोनों से 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा गया है.

यह भी पढ़ें- ज्योतिष के प्रोफेसर ने की BJP को 300 सीटें मिलने की भविष्यवाणी, विश्वविद्यालय ने किया सस्‍पेंड

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को रतलाम (Ratlam) के धराड़ में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने जनसभा को संबोधित किया था. वो यहां पार्टी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में जनसभा करने आए थे. उनकी जनसभा खत्म होने के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला था, जिसके बाद कांग्रेस के नेता कैमरे से बचते हुए दिखे. जनसभा खत्म होने के बाद कांग्रेस के नेता लोगों को पैसे बांट रहे थे. पैसे बांटते हुए यह लोग कैमरे में रिकार्ड हो गए. जब कांग्रेसियों ने कैमरे को देखा तो वह इसे पर्सनल मामला बता कर रिकार्ड न करने के लिए कहने लगे.

यह भी पढ़ें- कर्जमाफी पर बोले शिवराज के भाई, 'फार्म मैंने नहीं भरा, मेरा साइन भी फर्जी'

कांग्रेसियों ने बताया कि वह सभा में आई गाड़ियों के लिए पैसा बांट रहे हैं. लेकिन जिस गाड़ी में जितने लोग थे उस हिसाब से भी पैसा बांटा गया. कांग्रेस के लोगों ने गाड़ी के नाम पर 2-3 हजार रुपये तक बांटे हैं. रतलाम जैसे इलाके में चाहे जहां से गाड़ी आए तो इतना रुपया नहीं लगेगा. माजरा क्या है यह कांग्रेसी भी नहीं बता पाए और कैमरे से भाग कर चाय पीने चले गए.

यह वीडियो देखें-

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2019, 02:18:04 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.