logo-image

Xiaomi 'Redmi Go' आज हो रहा है लॉन्च, जानें इसमें क्या है खास

श्याओमी का Redmi Go पहला स्मार्टफोन है जो Android Go प्लेटफॉर्म पर चलेगा

Updated on: 19 Mar 2019, 10:21 AM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी (Xiaomi) आज (मंगलवार) भारत में एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi Go लॉन्च करने जा रही है. इसके लिए इवेंट का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है. इस इवेंच की शुरुआत दिन में 11.30 बजे से है. इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल चैनल पर होगी. श्याओमी का Redmi Go भारतीय मार्केट के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है. इसके लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने इसके लिए स्पेशल पेज भी तैयार किया है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जाएगा.

यह भी पढ़ें- Xiaomi फ्री में दे रहा है Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन, पढ़ें यहां पूरी Details

श्याओमी का Redmi Go पहला स्मार्टफोन है जो Android Go प्लेटफॉर्म पर चलेगा. ये फोन कई कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है- रेड, ब्लू, ब्लैक में उपलब्ध होगा. Redmi Go के इंडियन वेरिएंट में सभी ग्लोबल वेरिएंट वाले ही स्पेसिफिकेशन्स दिए जाएंगे. इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ Qualcomm Snapdragon 425 चिपसेट दिया जाएगा. Redmi Go में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसके साथ एलईडी लाइट भी है.

यह भी पढ़ें- Holi 2019: अगर आप होली खेलने वाले हैं तो रंग छुड़ाने के लिए अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

Redmi Go में 1GB रैम के साथ 8GB की इंटर्नल मेमोरी दिए जाने की उम्मीद है. इसकी मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. Redmi Go ग्लोबल वेरिएंट में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है. श्याओमी के Redmi Go की भारत में कीमत 3,000 रुपये से 4,000 रुपये तक रखी जा सकती है.

धोनी के साथ उनके फैन ने किया कुछ ऐसा देख कर हैरान हो जाएंगे आप, देखें VIDEO