logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Vodafone ने जारी किया एक नया प्लान 70 दिनों तक मिलेगी यह सुविधा

यह प्लान 299 रुपए का है और इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स समेत डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है.

Updated on: 07 Jun 2019, 06:06 AM

नई दिल्ली:

दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है. यह प्लान 299 रुपए का है और इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स समेत डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. आपको बता दें कि यह प्लान हर सर्कल में उपलब्ध नहीं है. इस प्लान को Vodafone की आधिकारिक वेबसाइट पर बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के अनलिमिटेड सेक्शन में लिस्ट में जगह दी गई है. इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है. इसके अलावा Airtel और Jio भी 299 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रहा है.

यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 94 लाख नए ग्राहकों को जोड़ा, Vodafone-Idea, Airtel के कस्टमर घटे

जानें प्लान के बारे में

इस प्लान में यूजर्स को 70 दिन की वैधता दी जा रही है. इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा 3 जीबी 3G/4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. वहीं, 1000 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है. आपको बता दें कि डाटा और एसएमएस की सुविधा प्रतिदिन की नहीं बल्की पूरी वैधता की है. इन बेनिफिट्स को देखकर यह साफ है कि यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो ज्यादा कॉलिंग करते हैं. इस प्लान को फिलहाल मुंबई, गुजरात और पंजाब में उपलब्ध कराया गया है.

जानें Airtel और Jio 299 रुपये प्लान की डिटेल्स

यह प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. इसमें यूजर्स को Amazon Prime मेम्बरशिप के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है, पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 70 जीबी डाटा दिया जाएगा. वहीं, Jio की बात करें तो यह इसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 84 जीबी डाटा दिया जाएगा. वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं.