logo-image

दुनिया का सबसे सस्ता 32 इंच एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च, महज 4999 रुपये में मिलेगें LG, SAMSUNG वाले फीचर्स

सैमी इनफॉर्मेटिक्स द्वारा लॉन्च की गई इस टीवी के साथ ग्राहकों को ऑन साइट वारंटी और ऑनसाइट सर्विस दे रही है.

Updated on: 30 Jan 2019, 02:05 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया को लगातार नई ऊंचाइयां मिल रही हैं. इसी कड़ी में भारत की एक स्टार्टअप कंपनी ने दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है. इस टीवी की कीमत 20-25 हजार रुपये नहीं बल्कि 4999 रुपये है. जी हां, आपको इस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी के लिए महज 4999 रुपये ही चुकाने होंगे. पांच हजार रुपये के इस देसी टीवी में महंगे टीवी जैसे सभी फीचर्स मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- इस वजह से नाथूराम गोडसे ने की थी महात्मा गांधी की हत्या, जेल में बापू के बेटे से कही थी ये बातें

इनबिल्ट वाई-फाई के साथ ही सैमी (SAMY) कंपनी की इस टीवी में स्क्रीन मिरर भी है. सैमी इस 4.4 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस इस टीवी पर 3 साल की जबरदस्त वॉरंटी भी दे रही है. 32 इंच की ये टीवी देश में हलचल मचा सकती है. टीवी में 10 वॉट के स्पीकर्स के साथ सैमसंग और एलजी के पैनल रहेंगे. इन सभी फीचर्स के अलावा इसमें फेसबुक, यूट्यूब जैसे तमाम सोशल मीडिया एप्स प्री-इंस्टॉल्ड हैं. कंपनी ने टीवी में 4 GB रैम और 512 MB रोम की भी व्यवस्था की है.

ये भी पढ़ें- यूपी: ससुराल वालों की पिटाई से गर्भ में पल रहा बच्चा गिर गया, अब शौहर ने इस वजह से दे दिया तीन तलाक

सैमी इनफॉर्मेटिक्स द्वारा लॉन्च की गई इस टीवी के साथ ग्राहकों को ऑन साइट वारंटी और ऑनसाइट सर्विस दे रही है. कंपनी के निदेशक अविनाश मेहता ने टीवी के फीचर्स के बारे में बताते हुए कहा कि टीवी में वाई-फाई हॉटस्पॉट और साउंड ब्लास्टर फीचर भी मौजूद रहेगा. साउंड ब्लास्टर फीचर टीवी से आने वाली साउंड क्वॉलिटी को इंप्रूव करेगा.

ये भी पढ़ें- Jio यूजर्स के लिए मुकेश अंबानी का बड़ा तोहफा, फोन अपडेट करते ही दुनिया घूमेंगे आप

इसके अलावा इसमें 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट हैं. अविनाश ने बताया कि टीवी में गेम खेलने की भी सुविधा मौजूद है. टीवी खरीदने के लिए लोगों को सैमी ऐप डाउनलोड करना होगा, जहां से इसे आसानी से खरीदा जा सकेगा.