logo-image

Zebronics ने लांच किया जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड्स, जानें कीमत

स्वदेशी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड Zebrinics ने गुरुवार को साउंड बॉम्ब सीरीज से जेब-साउंड बॉम्ब क्यू और जेड-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड लॉन्च किए. साउंड बॉम्ब प्रीमियम ईयरबड्स की एक सीरीज है.

Updated on: 18 Dec 2020, 04:46 PM

नई दिल्ली:

स्वदेशी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड Zebrinics ने गुरुवार को साउंड बॉम्ब सीरीज से जेब-साउंड बॉम्ब क्यू और जेड-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड लॉन्च किए. साउंड बॉम्ब प्रीमियम ईयरबड्स की एक सीरीज है. उच्च गुणवत्ता की ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए ईयरबड्स में क्वालकॉम एपीटीएक्स ऑडियो तकनीक दी गई है. Zebrinics ने कहा कि जेब-साउंड बॉम्ब क्यू और जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो वायरलेस ईयरबड्स 18 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर क्रमश: 2,799 रुपये और 3,799 रुपये में रियायती मूल्य पर उपलब्ध होंगे.

साउंड बॉम्ब क्यू प्रो की विशेषता है कि यह काफी हल्का और स्लिक है. यह स्टाइलिश होने के साथ ही मैट फिनिश के साथ पेश किया जा रहा है. इसमें गोल्ड लोगो दिया गया है, जो कि इसकी खूबसूरती में इजाफा करता है. इसकी फिटिंग भी सही आती है और साथ ही यह उपयोग में अधिक आरामदायक भी है. इसे इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि यह कान पर आसानी से टिकता है. यह IPX7 प्रमाणित है और इसके इन-ईयर डिजाइन के कारण यह पैसिव नॉयस कैंसिलेशन की सुविधा भी देता है.

Zebrinics के निदेशक प्रदीप दोशी ने वायरलेस इयरबड के लॉन्च पर अपने एक बयान में कहा, हम हमेशा 'ऑलवेज अहेड' की विचारधारा में विश्वास करते हैं और और नई तकनीक लाने का प्रयास करते हैं. उन्होंने कहा, हमारा नवीनतम शीर्ष वायरलेस ईयरबड्स 'जेब-साउंड बॉम्ब क्यू प्रो' आईपीएक्स7, क्वालकॉम एपीटीएक्स, वायरलेस चार्जिग जैसी सुविधाओं से लैस है.

दोशी ने कहा कि यह हमारे उपयोगकर्ताओं को ऐसा वायरलेस ऑडियो अनुभव प्रदान करेगा, जो उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है. ईयरबड छह से आठ घंटे के प्लेबैक समय के साथ आपके ऑडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए गहरे बास के साथ पेश किए जा रहे हैं, जिसे केस के साथ 35 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है.

Zebrinics ने कहा कि ईयरबड्स IPX7 प्रमाणित वॉटरप्रूफ हैं ताकि यूजर बारिश की चिंता किए बिना इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.