News Nation Logo
Banner

Zaap ने उतारा वायरलेस हेडफोन 'एक्वा एक्स्ट्रीम', कीमत 2949 रुपये

लाइफस्टाइल आधारित टेक्नोलॉजी प्रॉडक्ट क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी जैप ने गुरुवार को अपना पहला ब्ल्यूटुथ हेडफोन 'एक्वा एक्स्ट्रीम' भारत में लांच करने की घोषणा की.

IANS | Updated on: 19 Apr 2019, 07:29:14 AM
Zaap Aqua Xtreme Wireless Earphones (फोटो- zaap साइट)

Zaap Aqua Xtreme Wireless Earphones (फोटो- zaap साइट)

नई दिल्ली:

लाइफस्टाइल आधारित टेक्नोलॉजी प्रॉडक्ट क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी जैप (Zaap) ने गुरुवार को अपना पहला ब्ल्यूटुथ हेडफोन (Bluetooth headphone) 'एक्वा एक्स्ट्रीम' ( Aqua Xtreme) भारत में लांच करने की घोषणा की. इसकी कीमत 2949 रुपये है. कम्पनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि 'एक्वा एक्स्ट्रीम' अत्याधुनिक आईपी-एक्स7 रेटिंग और नैनो-एक्स कोटिंग के साथ आता है, जो इसे पुराने आईपी-एक्स4 हेडफोन्स की तुलना में सुपीरियर प्रोटेक्शन देता है.

नई टेक्नोलॉजी के कारण यह हेडफोन इंटेनसिव वर्कआउट और अन्य गतिविधियों के लिए काफी उपयुक्त बन जाता है. 'एक्वा एक्स्ट्रीम' में सीएसआर चिपसेट और एप्ट-एक्स टेक के साथ-साथ सीवीसी 6.0 नॉइज केंसीलेशन टेक्नोलॉजी भी दिया गया है. इससे यह हेडफोन परफेक्ट साउंड डिलिवरी सुनिश्चित करता है.

'एक्वा एक्स्ट्रीम' इनबिल्ट 90एमएएच रीचार्जेबल लिथियम-इयोन बैटरी से लैस है और यह एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 9 घंटे का प्लेटाइम और 250 घंटे का स्टैंडबाई टाइम देता है. यह हेडफोन इनबिल्ट हाई क्वालिटी माइक्रोफोन से भी लैस है, जिसकी मदद से हैंड्स-फ्री कालिंग की जा सकती है.

ये भी पढ़ें: 32MP सेल्फी कैमरा वाला Samsung Galaxy A70 भारत में हुआ लांच, जानें और क्या है खास

इसे खासतौर पर स्क्रैचप्रूफ बनाया गया है और इसके डिजाइन का विशेष ध्यान रखा गया है. 'एक्वा एक्स्ट्रीम' में ब्ल्यूटुथ 4.1 वर्जन लगा है और यह मल्टी डिवाइस कनेक्टीविटी को भी सपोर्ट करता है.

'एक्वा एक्स्ट्रीम' नॉइज केंसीलेशन फीचर से लैस है और पानी के छीटों से भी सुरक्षित है. 'एक्वा एक्स्ट्रीम' के साथ आपको एक अतिरिक्त इअर कुशन फ्री मिलता है. जैप 'एक्वा एक्स्ट्रीम' देश के सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म्स जैसे एमेजॉन, स्नैपडील, जैसटेक डाट काम और सभी रीटेल स्टोर्स पर 2949 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है.

First Published : 19 Apr 2019, 07:26:22 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो