logo-image

999 रुपये में घर ले आएं Xiaomi का Mi 33W फ़ास्ट चार्जर, जानें इसकी ख़ासियत

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi 33W SonicCharge 2.0 फास्‍ट चार्जर लांच किया है. लॉन्च किया है. यह नया चार्जर पिछले चार्जरों के मुकाबले तेजी से स्‍मार्टफोन चार्ज करेगा. इस फास्‍ट चार्जर की कीमत 999 रुपये है.

Updated on: 21 Nov 2020, 08:35 PM

नई दिल्ली:

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारत में Mi 33W SonicCharge 2.0 फास्‍ट चार्जर लांच किया है. लॉन्च किया है. यह नया चार्जर पिछले चार्जरों के मुकाबले तेजी से स्‍मार्टफोन चार्ज करेगा. इस फास्‍ट चार्जर की कीमत 999 रुपये है. 33W के आउटपुट वाला यह चार्जर Qualcomm Quick Charge 3.0 को सपोर्ट करता है. भारत में Xiaomi ने इससे पहले 27W का चार्जर पेश किया था. 

इस फास्‍ट चार्जर के साथ 100cm का Type C केबल दिया जा रहा है. कंपनी का कहना है कि BIS सर्टिफ़ाइड इस चार्जर में 380V सर्च प्रोटेक्शन दिया गया है. Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट से इस फास्‍ट चार्जर को ख़रीदा जा सकता है. बड़ी बात यह है कि इस चार्जर का निर्माण भारत में ही किया गया है. चार्जर में ऑटोमैटिक ट्रेंप्रेचर कंट्रोल दिया गया है, ताकि ओवरहीटिंग से बचा जा सके. शाओमी सहित दूसरे स्‍मार्टफोन को भी इस फास्‍ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है. 

हालांकि यह फास्‍ट चार्जर उन स्मार्टफ़ोन को ही सपोर्ट करेगा, जिसमें फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट पहले से दिया गया हो. 100-240V सपोर्ट करने वाले इस चार्जर को आप कहीं भी प्‍लग कर सकते हैं. पॉलिकार्बोनेट मैटेरियल का यह चार्जर व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है.