logo-image

शिओमी 15 सितंबर को भारत में लांच करेगी Redmi 9i, जानें इस स्‍मार्टफोन की कीमत और खासियत

शिओमी की Redmi 9 सीरिज का अगला स्‍मार्टफोन Redmi 9i भारत में 15 सितंबर को लांच करने जा रही है. हाल ही में कंपनी ने Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime हैंडसेट्स लांच किया था.

Updated on: 09 Sep 2020, 05:01 PM

नई दिल्ली:

शिओमी की Redmi 9 सीरिज का अगला स्‍मार्टफोन Redmi 9i भारत में 15 सितंबर को लांच करने जा रही है. हाल ही में कंपनी ने Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime हैंडसेट्स लांच किया था. शिओमी का कहना है कि Redmi 9i को कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी की ओर से जारी किए गए फोन के टीजर के अनुसार, Redmi 9i में 4GB रैम और रेडमी 9 सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स की तरह वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा. Redmi 9i MIUI 12 सॉफ्टवेयर पर आधारित होता.

ट्विटर पर Redmi India ने कहा है कि Redmi 9i को भारत में 15 सितंबर को लांच किया जाएगा. साथ ही यह भी बताया गया है कि लांचिंग के बाद इस स्‍मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्‍ध कराया जाएगा. कंपनी ने इसके लिए डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाया है, जहां इस स्‍मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है.

स्‍मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ सारे फिजिकल बटन राइट साइड में मौजूद होंगे. Redmi 9i का एक ब्लू कलर वैरियंट भी आने वाला है. बाकी खासियतों के बारे में कंपनी की ओर से लांचिंग के वक्‍त जानकारी दी जाएगी.

बड़े डिस्‍प्‍ले वाले Redmi 9i स्‍मार्टफोन में मेमोरी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जाएगा. इसमें बड़ी बैटरी, बेहतर कैमरा और गेमिंग सेंट्रिक फीचर्स होंगे. इसकी कीमत 10 हजार रुपये के अंदर होने की संभावना है.