logo-image

सिर्फ इतनी कीमत के साथ Xiaomi ने लॉन्च किया Mi Robot Vacuum, यहां जानें क्या है खास

जहां एक तरफ दुनिया में कोरोना की वजह से कई लॉकडाउन लगा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ मोबाईल कंपनियां अपने प्रोडक्ट बाजार में उतार रही है. इसी क्रम में आज चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी शामिल हो गई है. दरअसल, शाओमी ने आज यानि कि 17 अप्रैल को एक स्मार्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर लॉन्च कर दिया है.

Updated on: 17 Apr 2020, 11:44 AM

नई दिल्ली:

जहां एक तरफ दुनिया में कोरोना की वजह से कई लॉकडाउन लगा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ मोबाईल कंपनियां अपने प्रोडक्ट बाजार में उतार रही है. इसी क्रम में आज चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी शामिल हो गई है. दरअसल, शाओमी ने आज यानि कि 17 अप्रैल को एक स्मार्ट रोबोट वैक्यूम क्लीनर लॉन्च कर दिया है. Mi Robot Vacuum की कीमत ₹17,999 तय की गई है. 

बता दें कि इससे पहले अपने नए प्रोडक्ट की जानकारी देते हुए शाओमी ने ट्विटर पर एक अपकमिंग स्मार्ट प्रोडक्ट का टीजर जारी किया था. इसके मुताबिक शाओमी का ये नया प्रोडक्ट एक स्मार्ट क्लीनिंग डिवाइस होगा. हालांकि उन्होंने साफ नहीं बताया लेकिन आज ये साफ हो गया कि ये एक ऑटोमेटेड रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर है.

Mi Robot Vacuum Feature-

- इसमें 2 इन 1 स्वीपिंग और मोपिंग (Mopping) दिया गया है.
- स्मार्ट एप कंट्रोल की सुविधा भी दी गई है.
- LDS लेजर नेविगेशन सिस्टम भी इस प्रोडक्ट में उपल्बध है.

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच इस दिन Motorola लॉन्च करेगी Moto Edge और Moto Edge plus

स्पेशल ऑफर- 

  • A special discount of ₹7,000
  • No cost EMI starting ₹2,999 p/m
  • Price- 17,999

बता दें कि शाओमी ने साल 2016 में चीन में Mi Robot वैक्यूम क्लीनर को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत1,799 युआन (करीब 19,500 रुपये) रखी गई थी. इसमें स्वीपिंग ऐंड मॉपिंग मोड, स्वीपिंग-ओनली मोड और मॉपिंग-ओनली मोड मिलते हैं, जिनके लिए जापान का बना ब्रशलेस मोटर 2,100Pa सक्शन के साथ मिलता है.