logo-image

24 अप्रैल को लॉन्च होगा Xiaomi का नया 32MP सुपर सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन

शाओमी के Redmi Y3 स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सुपर सेल्फी कैमरा होगा.

Updated on: 16 Apr 2019, 01:59 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन के बाजार में अपनी धाक जमा चुका चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी (Xiaomi) जल्द ही अपना एक नया फोन लांच कर सकती है. कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर पोस्ट किया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 24 अप्रैल को एक इवेंट में लॉन्च करेगी. शाओमी के Redmi Y3 स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सुपर सेल्फी कैमरा होगा.

खबरों के मुताबिक रेडमी Y3 (Redmi Y3) स्मार्टफोन में रेडमी नोट 7 (Redmi Note 7) सीरीज की तरह डॉट ड्रॉप नॉच होगा. शाओमी ने इस साल भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Redmi Note 7, रेडमी नोट 7 प्रो (Note 7 Pro) और रेडमी गो (Redmi Go ) लॉन्च किए हैं. हालांकि कंपनी ने अभी फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: Honor 20 सीरीज 21 मई को होगा लांच, ये फीचर्स हो सकते है शामिल

शाओमी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन पिछले कुछ समय से ट्विटर पर इस स्मार्टफोन के बारे में टीज कर रहे हैं. मनु कुमार जैन ने हाल में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें संकेत दिया था कि Redmi Y3 शायद 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आएगा.

वहीं बता दें कि शाओमी की प्रतिस्पर्धी कंपनी Realme 22 अप्रैल को अपना नया स्मार्टफोन Realme 3 Pro लॉन्च कर रही है।.शाओमी के इसके 2 दिन बाद Redmi Y3 लॉन्च करेगी. Redmi Y3 स्मार्टफोन में 4,000 mAh से ज्यादा कैपसिटी की बैटरी दी जा सकती है.