logo-image

Xiaomi भारत में जल्द उतारेगा Mi Mix Alpha स्मार्टफोन, ये होगा खास

एमआई मिक्स अल्फा स्मार्टफोन फोन के चारोंओर डिस्प्ले के साथ आता है और यह पूरी तरह से एक ग्लास फोन है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डिवाइस में 7.92 इंच का फ्लेक्सिबल ओलेड स्क्रीन है. साथ ही यह 2088 गुणा 2250 पिक्सल का रिजोल्यूशन देता है.

Updated on: 24 Feb 2020, 08:15 AM

नई दिल्ली:

शाओमी ( Xiaomi) के आधिकारिक इंडियन पेज के माध्यम से कहा गया है कि चाइना के बाद अब एमआई मिक्स अल्फा (Mi Mix Alpha) शायद भारत में भी जल्द कदम रखेगा. न्यूज पोर्टल जीएसएम एरिना ने अपनी हाल की रिपोर्ट में कहा, अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्च की घोषणा नहीं की गई है. शाओमी ने पिछले साल सितंबर माह में एमआई मिक्स अल्फा स्मार्टफोन मार्केट में उतारा था और इसके यूनिक डिजाइन ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था.

और पढ़ें: सिर्फ इतनी कीमत के साथ Samsung Galaxy ने पेश किया आलराउंडर Smartphone

एमआई मिक्स अल्फा स्मार्टफोन फोन के चारोंओर डिस्प्ले के साथ आता है और यह पूरी तरह से एक ग्लास फोन है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डिवाइस में 7.92 इंच का फ्लेक्सिबल ओलेड स्क्रीन है. साथ ही यह 2088 गुणा 2250 पिक्सल का रिजोल्यूशन देता है.

स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस सहित 12 जीबी रैम है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो एमआई मिक्स अल्फा में एमआईयूआई अल्फा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. हालांकि, एमआई मिक्स अल्फा में सेल्फी कैमरा नहीं है.