News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

MI के ब्लूटूथ स्पीकर से पानी में भी ले सकेंगे म्यूजिक का मजा, और भी है खासियत

स्मार्टफोन (Smartphone) और कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली चीन की कंपनी Xiaomi (MI) ने नया ब्लूटूथ स्पीकर (Mi Outdoor Bluetooth Speaker) लॉन्च किया है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 27 Sep 2019, 02:02:41 PM
Xiaomi ने नया ब्लूटूथ स्पीकर (Mi Outdoor Bluetooth Speaker) लॉन्च किया

नई दिल्ली:  

म्यूजिक और ट्रैवल के दीवानों के लिए मार्केट में एक नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (Portable Bluetooth Speaker) सामने आ चुका है. दरअसल, स्मार्टफोन (Smartphone) और कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली चीन की कंपनी Xiaomi ने नया ब्लूटूथ स्पीकर (Mi Outdoor Bluetooth Speaker) लॉन्च किया है. Xiaomi का यह ब्लूटूथ स्पीकर Bluetooth 5.0 और USB Type-C पोर्ट को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़ें: दिवाली (Diwali) में सोने (Gold) का भाव कुछ ऐसे लेगा करवट, खरीदारी से पहले पढ़ लें ये जरूरी खबर

क्या है खासियत
Xiaomi का यह ब्लूटूथ स्पीकर पानी और धूल, गंदगी से बचा रहता है. दरअसल, यह स्पीकर IP55 water एवं dust resistance फीचर से लैस है. इस स्पीकर के जरिए नॉन स्टॉप 8 घंटे तक म्यूजिक का आनंद उठाया जा सकता है. Xiaomi ने चीन में इस स्पीकर की कीमत CNY 199 यानि करीब 2,000 रुपये रखी हुई है. हालांकि अभी यह सिर्फ काले (Black) रंग में ही उपलब्ध है. इस स्पीकर में 2600mAh की बैटरी लगी हुई है.

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: इस राज्य के कर्मचारियों को हुआ बड़ा फायदा, अक्टूबर से मिलेगी बढ़ी सैलरी

इस स्पीकर की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. इस स्पीकर में फ्लेक्सिबल हैंडल भी दिया गया है ताकि लाने-ले जाने में आसानी हो. बता दें कि भारत में इस स्पीकर के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि कंपनी इसे भारत में कब लॉन्च करने जा रही है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

First Published : 27 Sep 2019, 02:02:41 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.