News Nation Logo
Banner

999 रुपये की शुरुआती कीमत में Xiaomi ने लांच किए दो वायरलेस ईयर फोन, जानें खासियत

Xiaomi ने 999 रुपये की शुरुआती कीमत में भारत में दो ईयरफोन लांच किए हैं. Redmi ब्रांड के तहत पेश किए गए एक ईयरफोन का नाम Redmi Earbuds 2c, तो दूसरा Redmi SoicBass Wireless Earphones है. Redmi SonicBass Wireless Earphones की कीमत 1,299 रुपये है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 07 Oct 2020, 04:45:38 PM
WhatsApp Image 2020 10 07 at 16 16 52

999 रुपये की शुरुआती कीमत में Xiaomi ने लांच किए दो वायरलेस ईयर फोन (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

Xiaomi ने 999 रुपये की शुरुआती कीमत में भारत में दो ईयरफोन लांच किए हैं. Redmi ब्रांड के तहत पेश किए गए एक ईयरफोन का नाम Redmi Earbuds 2c, तो दूसरा Redmi SoicBass Wireless Earphones है. Redmi SonicBass Wireless Earphones की कीमत 1,299 रुपये है. इसे ब्‍लैक और ब्‍लू कलर ऑप्‍शन में पेश किया गया है और आज से ही इसकी बिक्री शुरू हो रही है. फ्लिपकार्ट, शाओमी की वेबसाइट और Mi Home से इसकी खरीदारी की जा सकती है. Redmi Earbuds 2c की इंट्रोडक्टरी क़ीमत 1,299 रुपये है. जबकि ऑफ़र के बाद इसे 1,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा. ब्लैक कलर वैरियंट में एमेजॉन, MI Home और MI Stores पर यह उपलब्‍ध होगा.

Xiaomi का कहना है कि Redmi SonicBass Wireless Earphones में 120mAh की बैटरी दी गई है. दावा है कि यह 12 घंटे की म्यूज़िक प्लेबैक दे सकता है. माइक्रो यूएसबी केबल से इसे चार्ज किया जा सकता है. इस नेकबैंड इयरफोन्स में ब्लूटूथ 5.0 की कनेक्‍टिविटी दी गई है. इसे एंड्रॉयड, आईफ़ोन या विंडो बेस्ड डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. 200 घंटे का स्टैंडबाइ बैकअप भी इसमें मिलेगा.

खासियत

  • इस इयरफोन्स में 9.2mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं.
  • प्ले-पॉज म्यूज़िक, ऑन ऑफ, म्यूट जैसे कंट्रोल्स दिए गए हैं.
  • वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है. अलेक्सा, सीरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट है.

उधर, Redmi Earbuds 2c TWS ईयरफोन के चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है. चार्जिंग केस के साथ यह 12 घंटे तक का प्लेबैक बैकअप दे सकती है. माइक्रो यूएसबी केबल के ज़रिए इसे भी चार्ज किया जा सकता है.

खासियत

  • Redmi Earbuds 2c में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है. इसे फ़ुल चार्ज करने में 1.5 घंटे का टाइम लगता है. 10 मीटर तक इस इयरफोन्स के कनेक्टिविटी का दायरा है.
  • इयरबड्स के ऊपर एक बटन दिया गया है जिसमें मल्टिप्ल ऑप्शन्स दिए गए हैं. इसमें प्ले, पॉज़, आनसर, कॉल और एंड कॉल जैसे फ़ीचर्स शामिल हैं.
  • Redmi Earbuds 2C को एंड्रॉयड, आईफ़ोन और विंडोज़ डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. ये इयरबड्स भी IPX4 रेटिंग वाला है जो इसे स्वेट और स्प्लैश प्रूफ़ बनाता है.

First Published : 07 Oct 2020, 04:40:12 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो