News Nation Logo

ऑडियो डिवाइसेज़ की नई रेंज लेकर आ रही Xiaomi, वायरलेस टेक्नोलॉजी की लांचिंग 22 फरवरी को

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी (Xiaomi) स्‍मार्टफोन मार्केट में अपनी धाक जमाने के बाद भारत में ऑडियो डिवाइसेज़ (Audio devices) के विस्तार करने के लिए कमर कस रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 16 Feb 2021, 01:17:29 PM
mi speaker

ऑडियो डिवाइसेज़ की नई रेंज लेकर आ रही Xiaomi, लांचिंग 22 फरवरी को (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी (Xiaomi) स्‍मार्टफोन मार्केट में अपनी धाक जमाने के बाद भारत में ऑडियो डिवाइसेज़ (Audio devices) के विस्तार करने के लिए कमर कस रही है. 22 फरवरी को Xiaomi एक नया ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. इस ऑडियो प्रोडक्‍ट के माध्‍यम से Xiaomi भारत में 2021 के लिए ऑडियो रेंज (Audio range products) को अपडेट करना चाहती है. हालांकि कंपनी की ओर से न तो डिवाइस और न ही इसके नाम के बारे में कोई खुलासा किया गया है. अनुमान है कि Xiaomi Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर सकती है. 2020 में Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को ग्लोबली लॉन्च किया गया था. यह भी कहा जा रहा है कि ऑडियो डिवाइस पूरी तरह मेड-फॉर  इंडिया हो सकती है. ऑडियो डिवाइस की नई रेंज की कीमत भी काफी कम बताई जा रही है. 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर Xiaomi की ओर से एक टीज़र शेयर किया है, जिसमें एक वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर और एक जोड़ी वायरलेस ईयरफोन को एक एनिमेटेड ग्राफिक के माध्‍यम से दिखाया गया था. उधर, Xiaomi की ओर से जानकारी दी गई है कि अगले महीने मार्च में रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) लॉन्च हो सकता है. 

Redmi नोट 10 सीरीज़ का लांचिंग टीज़र भी जारी कर दिया गया है. Redmi Note 10 Series में दो स्मार्टफोन Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro लांच किए जा सकते हैं. Redmi Note 10 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 प्रोसेसर और 5050mAh की बैटरी दी जाएगी. इस स्मार्टफोन की RAM 8GB तक हो सकती है. 

शियोमी इंडिया की ओर से जारी वीडियो टीज़र में Redmi Note 10 Series के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है पर यह बताया गया है कि मार्च के शुरुआत में नोट 10 सीरीज़ को पेश कर दिया जाएगा. कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि रेडमी नोट 10 और रेडमी नोट 10 प्रो 4G और 5G दोनों ऑप्शन में लांच होगा. भारतीय स्‍टैंडर्ड ब्यूरो (BIS) और US फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) सहित सर्टिफिकेशन साइट पर भी फोन को लिस्टेड किया गया है. हालांकि Redmi Note 10 Series के फीचर्स का अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Feb 2021, 01:02:42 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो