logo-image

Xiaomi जल्द ही करने वाली है Redmi Note 10 लांच, सबसे पहले इस देश मेंं होगा Available

इसी के साथ 5 नवंबर को Xiaomi अपना एक नया Smart Watch भी लांच करने वाली है. Xiaomi Mi Smart Watch को सेल्यूलर वर्जन में भी लॉन्च किया जाएगा जिससे कॉलिंग की जा सकेगी.

Updated on: 31 Oct 2019, 10:05 AM

highlights

  • Xiaomi जल्द ही Redmi Note 10 को करेगी लांच. 
  • इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. 
  • इसी के साथ कंपनी एक स्मार्ट वॉच की भी लांचिंग करने जा रही है. 

नई दिल्ली:

Xiaomi Redmi Note 10 Launching Date: Xiaomi जल्द ही आपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 10 बाजार में उतारने जा रहा है. Xiaomi के टीज़र ने इस बात का खुलासा किया है. इसी के साथ Xiaomi, Mi CC9 Pro के भी टीजर जारी कर रहा है. इन दोनों टीजरों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि Xiaomi, Mi CC9 Pro को ही Redmi Note 10 के नाम से उतारेगी. ध्यान देने वाली बात ये है कि इसे पहले पोलैंड में लॉन्च किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि Xiaomi पहले ही भी मी सीसी9 सीरीज़ के हैंडसेट को ग्लोबल मार्केट में अलग नाम से पेश कर चुकी है। माना जा रहा है कि सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ M1910f4e मॉडल नंबर वाला शाओमी स्मार्टफोन वाकई में मी सीसी9 प्रो और मी नोट 10 ही हैं।

यह भी पढ़ें: ये हैं सबसे सस्ते बेहतरीन Smartphones, जानें Specifications

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 नवंबर को चीन में एक इवेंट है और इस दौरान कंपनी Mi CC9 Pro लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन में भी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा (108 Megapixal Primary Rear Camera) होगा. इस फोन में भी पांच रियर कैमरे दिए जाएंगे. जाहिर है इसी स्मार्टफोन को कंपनी Mi Note 10 के नाम से 10 नवंबर को पोलैंड में लॉन्च करेगी.
इसी के साथ 5 नवंबर को Xiaomi अपना एक नया Smart Watch भी लांच करने वाली है. Xiaomi Mi Smart Watch को सेल्यूलर वर्जन में भी लॉन्च किया जाएगा जिससे कॉलिंग की जा सकेगी.

यह भी पढ़ें: अब Samsung Galaxy S10 में Slow Motion Selfie Video का फीचर, करें Update

बताया जा रहा है कि इसमें वाईफाई की कनेक्टिविटी भी होगी और इसे इंडिपेंडेट भी इंटरनेट चलाया जा सकेगा. फिलहाल ये साफ नहीं है कि इसमे ई-सिम का ऑप्शन दिया जाएगा या फिजिकल सिम स्लॉट होगा.