News Nation Logo
Banner

अब आप नहीं यूज कर पाएंगे WhatsApp की पुरानी Emojis, व्हाट्सएप ने किए ये बदलाव

मौजूदा व्हाट्सएप डूडल को देखें तो इसमें कई कस्टमाइज़ स्टिकर्स हैं, जिसे मीडिया फाइल भेजने के दौरान एडिट ऑप्शन को सेलेक्ट करके फोटो पर लगाया जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 21 Apr 2019, 10:58:11 AM
File Pic

File Pic

नई दिल्ली:

व्हाट्सएप ने अपने डूडल के लिए नया अपडेट किया है. WABetaInfo के ट्वीट के अनुसार कंपनी ने Google Play Beta प्रोग्राम में वर्जन 2.19.110 डाला है , इसमें ऐप के डूडल को लेकर कुछ परिवर्तन किए जा रहे हैं. व्हाट्सएप अपने डूडल पिकर में मौजूद इमोजीज़ की जगह ऑफिशियल Emojis देगा.  मौजूदा व्हाट्सएप डूडल को देखें तो इसमें कई कस्टमाइज़ स्टिकर्स हैं, जिसे मीडिया फाइल भेजने के दौरान एडिट ऑप्शन को सेलेक्ट करके फोटो पर लगाया जा सकता है. 



व्हाट्सएप बीटा का कहना है कि इस नए फीचर को Enable करने पर Doodle UI में बदलाव देखा जा सकता है. इसके बीटा वर्जन 2.19.106 अपडेट में पुराने इमोजीज़ को हटाकर ऑफीशियल Emojis को लगा दिया गया है.
इससे पहले वॉट्सऐप बीटा ने ट्वीट कर कहा था कि 2.19.106 अपडेट करने पर यूज़र्स मीडिया फाइल शेयर करने के दौरान नए फीचर का फायदा उठा सकते हैं.

इसके अलावा हाल ही में WhatsApp ने बताया है कि जल्द ही वह अपने Sticker फीचर में एक और नया अपडेट पेश करने की तैयारी में है. WABetaInfo के ट्वीट के मुताबिक वॉट्सऐप में Animated Stickers लांच किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक इस फीचर को iOS और एंड्रॉयड और वेब तीनों प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा, जिसे फिलहाल टेस्ट किया जा रहा है. ये फीचर Stickers में ही पेश किया जाएगा.

First Published : 21 Apr 2019, 10:58:04 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो