logo-image

व्हाट्सप लाया नया अपडेट, एक साथ 8 लोग ग्रुप में कर सकेंगे वीडियो कॉल

इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स के चैटिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार नए-नए फीचर्स जारी करता रहता है. अब इस कड़ी में व्हाट्सएप ने एंड्रायड और आईओएस बीटा वर्जन के यूजर्स के लिए अपडेट जारी किया है.

Updated on: 21 Apr 2020, 07:38 PM

नई दिल्ली:

इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स के चैटिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार नए-नए फीचर्स जारी करता रहता है. अब इस कड़ी में व्हाट्सएप ने एंड्रायड और आईओएस बीटा वर्जन के यूजर्स के लिए अपडेट जारी किया है. इस अपडेट के जरिए 8 यूजर्स ग्रुप में ऑडियो और वीडियो कॉल कर सकेंगे. इस बात की पुष्टि चीनी टेक साइट वेब बीटा इंफो के ट्विटर अकाउंट से मिली है.

वेब बीटा इंफो के ट्वीट के मुताबिक, व्हाट्सएप के एंड्रायड बीटा वर्जन 2.20.132 और आईओएस के बीटा वर्जन 2.20.50.25 के लिए अपडेट जारी हुआ है. इसके जरिए बीटा वर्जन पर एक साथ 8 यूजर्स ग्रुप में ऑडियो और कॉल कर सकेंगे. हालांकि, अब तक स्टेबल वर्जन के लिए यह अपडेट जारी नहीं हुआ है. उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस अपडेट को स्टेबल यूजर्स के लिए पेश करेगी.

व्हाट्सएप आम यूजर्स के लिए जल्द जारी करेगा अपडेट

रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप जल्द इस अपडेट को स्टेबल यूजर्स के लिए पेश करेगी. इस अपडेट के जरिए एक बार में 8 मेंबर्स ग्रुप में वीडियो और ऑडियो कॉल कर पाएंगे. वहीं, इससे गूगल डुओ और जूम एप को कड़ी टक्कर भी मिलेगी.