logo-image

WhatsApp अब चैट बॉक्स में ही दे रहा Sticker Button, देखें क्‍या है अपडेट

नए साल के पहले अपडेट को WhatsApp ने बीटा प्रोग्राम के ज़रिए सबमिट किया है, जो कुछ ही यूजर के लिए इनेबल किया गया है. WABetaInfo ने 2.21.11.3 वर्जन के बारे में जानकारी दी है और कहा है कि इस फीचर का नाम ‘Sticker Button Visibility’ है.

Updated on: 09 Jan 2021, 11:23 PM

नई दिल्ली:

नए साल के पहले अपडेट को WhatsApp ने बीटा प्रोग्राम के ज़रिए सबमिट किया है, जो कुछ ही यूजर के लिए इनेबल किया गया है. WABetaInfo ने 2.21.11.3 वर्जन के बारे में जानकारी दी है और कहा है कि इस फीचर का नाम ‘Sticker Button Visibility’ है. जानकारी के मुताबिक इस साल के पहले अपडेट 2.21.10.23 के बाद अब Whatsapp 2.21.11.3 अपडेट रिलीज़ करने के कगार पर है. '

वैसे तो यूज़र चैट बार में टाइप करता है, तो Whatsapp ऑटोमैटिकली स्टिकर बटन को हाइड कर देता था. लेकिन अब कुछ यूज़र्स को यह सब कुछ दिख रहा है. WABetaInfo की ओर से कहा गया है कि ये बदलाव बहुत बड़ा तो नहीं है, लेकिन चेंजलॉग में इसका ज़िक्र करना ज़रूरी है.

हालांकि यूजर्स का कहना है कि कई बाद सेंड बटन के बदले स्टिकर बटन पर टैप हो जा रहा है. WABetaInfo की ओर से इस बारे में कहा गया है कि एक्सपेरिमेंट के चलते ऐसा हो सकता है कि Whatsapp इसे वापस ले ले.

पिछले बीटा अपडेट (2.21.10 वर्जन) में कुछ यूज़र्स को इमेज सेंड, वीडियो और GIF को स्टेटस अपडेट में परेशानी हो रही थी. WABetaInfo का कहना है कि जल्‍द ही इस दिक्‍कत को भी फिक्‍स कर कर दिया जाएगा और जल्द ही इसे ऐप स्टोर पर लाइव कर दिया जाएगा.