logo-image

WhatsApp का नया फीचर होगा रोल आउट, Text Editing का मिलेगा ऑप्शन

WhatsApp Edit Text Feature: मेटा के अधिकार वाली कंपनी व्हाट्सऐप यूजर की एक बड़ी परेशानी को खत्म करने जा रही है. नई अपडेट मैसेज को एडिट करने को लेकर आ रही है.

Updated on: 01 Jun 2022, 01:58 PM

highlights

  • WABetaInfo ने जानकारी की साझा
  • बहुत जल्द फीचर का इस्तेमाल होगा
  • अभी नए फीचर की टेस्टिंग चल रही है

नई दिल्ली:

WhatsApp Edit Text Feature: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए एक नई अपडेट लेकर आया है. एक बार फिर व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का फीचर रोल आउट करने जा रहा है. अगर आप भी चैटिंग के इस ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो इस खबर को पढ़ कर आपका दिल खुश होने वाला है. क्यों कि मेटा के अधिकार वाली कंपनी व्हाट्सऐप यूजर की एक बड़ी परेशानी को खत्म करने जा रही है. नई अपडेट मैसेज को एडिट करने को लेकर आ रही है. ताजा अपडेट के मुताबिक व्हाट्सएप यूजर्स (WhatsApp Users) अब भेजे हुए मैसेज को एडिट कर पाएंगे.

दरअसल रिपोर्टस के मुताबिक कंपनी ऐप के बीटा वर्जन में एडिट बटन की टेस्टिंग कर रही है. बता दें फिलहाल व्हाट्सएप पर टेलिग्राम की तरह भेजे हुए मैसेज को एडिट करने का कोई विकल्प नहीं मिलता है. यूजर भेजे हुए मैसेज को डिलीट ही सकता है. 

ये भी पढ़ेंः एंटरटेनमेंट का इन ऐप्स पर डबल होगा डोज, फ्री में लेटेस्ट मूवी का मजा रोज

हाल ही में वॉट्सऐप पर मैसेज रिएक्शन फीचर रोलआउट हुआ था, इसके बाद यूजर मैसेज टेक्स्ट एडिटिंग की सुविधा का लाभ भी ले सकेंगे. WABetaInfo के अनुसार नया फीचर आने वाले दिनों में रोल आउट हो जाएगा.