logo-image

WhatsApp ने यूज़र्स को दिया शानदार Stickers का तोहफा, ऐसे करें इस्‍तेमाल

WhatsApp ने अपने स्टिकर फीचर दो नए स्टिकर पैक जोड़े हैं. WABetaInfo ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि WhatsApp के एंड्रॉयड और iOS के लिए दो स्टैटिक Sticker पैक ‘YaYa’ और ‘Hacker Girl’ पेश किए गए हैं.

Updated on: 16 Aug 2020, 09:37 PM

नई दिल्ली:

व्‍हाट्सऐप (WhatsApp) ने अपने स्टिकर फीचर दो नए स्टिकर पैक जोड़े हैं. WABetaInfo ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि स्‍वतंत्रता दिवस के दिन से WhatsApp के एंड्रॉयड और iOS के लिए दो स्टैटिक Sticker पैक ‘YaYa’ और ‘Hacker Girl’ पेश किए गए हैं. नए स्टिकर्स को इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी चैट में जाना होगा. इसके बाद इमोजी आयकन पर टैप कर Sticker पर जाना होगा. वहीं राइट पर दिए गए '+' साइन पर टैप कर आप नए स्टिकर्स पैक का इस्‍तेमाल कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें : 18 अगस्त को दो सस्ते स्मार्टफोन्स लांच करेगी Realme, 6000mAh की बैटरी के साथ होंगे 4 कैमरे

यूज़र्स को स्टिकर स्टोर के पास ही एनिमेटेड स्टिकर्स स्टोर का भी ऑप्शन दिखेगा, जिसके बगल में प्ले बटन होगा. एनिमेटेड स्टिकर में भेजे गए स्टिकर GIF फाइल की तरह मूव करते दिखेंगे. वॉट्सऐप चैट पर भेजे गए एनिमेटेड स्टिकर्स को लूप पर प्ले नहीं किया जा सकता. इसके लिए चैट को ऊपर-नीचे स्‍क्रॉल करना होता है.

यह भी पढ़ें : यहां खरीदें देश का सबसे किफायती वॉटरप्रूफ डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन itel vision-1, सिर्फ इतनी है कीमत

हालांकि अब कहा जा रहा है कि वॉट्सऐप अपने एनिमेटेड स्टिकर्स में इनफिनिट लूप प्ले लाने पर काम कर रहा है. WABetaInfo ने भी ट्वीट में इस बात की जानकारी दी. ट्वीट में वीडियो शेयर कर दिखाया गया है कि एनिमेटेड स्टिकर वॉट्सऐप पर लूप में कैसे प्ले होता दिखेगा.