logo-image

लॉन्च से पहले लीक हुए OnePlus 12 के फीचर्स, जानें यहां फूल Features डिटेल्स!

कंपनी अपने ग्राहकों के लिए शानदार फीचर्स के साथ वनप्लस 12 लॉन्च कर रही है. यहां तक ​​कि कंपनी ने तारीख भी क्लियर कर दी है.

Updated on: 23 Dec 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

एंड्रॉइड स्मार्टफोन की दुनिया में वनप्लस अलग-अलग फीचर्स वाले फोन लॉन्च करते रहा है. इसके फोन के फीचर्स इतने कमाल के होते हैं कि हर कोई इस कंपनी के फोन को खरीदने के बारे में एक बार जरूर सोचता है. अब एक बार फिर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए शानदार फीचर्स के साथ वनप्लस 12 लॉन्च कर रही है. यहां तक ​​कि कंपनी ने तारीख भी क्लियर कर दी है. कंपनी ने कहा कि इसे भारत में 12 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में वनप्लस ACE 3 सीरीज को कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ चाइना टेलीकॉम साइट पर देखा गया था. जिसे लेकर यूजर्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिला. 

कितना होगा स्टोरेज?

चाइना टेलीकॉम के मुताबिक, इस सीरीज का डिजाइन वनप्लस 12 जैसा होगा. यह फोन सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल और घुमावदार (कर्व्ड) किनारों वाले डिस्प्ले के साथ आएगा.  इसका डिस्प्ले 6.78 इंच 1.5k रेजोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा. इस आगामी सीरीज में स्नैपड्रैगन 8वीं जेनरेशन प्रोसेसर होगा, जो दो रैम कॉन्फिगरेशन के साथ आएगा. फोन में 12GB प्लस 256GB और 16GB प्लस 1TB स्टोरेज विकल्प होंगे. 

कितने mAH को होगी बैटरी

वहीं, अगर इस फोन की बैटरी और कैमरे की बात करें तो कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, चाइना टेलीकॉम के मुताबिक, इसमें पावर के लिए 100 वॉट रैपिड चार्जिंग के साथ 5500 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी। इसमें 50 मेगापिक्सल, 8 MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2 MP मैक्रो सेंसर वाला प्राइमरी कैमरा होगा.