logo-image

90 रुपये से भी कम में महीने भर देखें Amazon Prime पर हजारों वेब सीरिज और फिल्‍में

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के शौकीन हैं और साथ में एयरटेल के यूजर हैं तो यह खबर केवल आपके लिए ही है. दरअसल Amazon Prime Video ने Mobile Only Plan पेश किया है, जिससे Subscription के लिए केवल और केवल 89 रुपये खर्च करने होंगे.

Updated on: 18 Jan 2021, 12:12 AM

नई दिल्ली:

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के शौकीन हैं और साथ में एयरटेल के यूजर हैं तो यह खबर केवल आपके लिए ही है. दरअसल Amazon Prime Video ने Mobile Only Plan पेश किया है, जिससे Subscription के लिए केवल और केवल 89 रुपये खर्च करने होंगे. कंपनी ने इस प्लान का नाम Amazon Prime Video Mobile Edition रखा है. इसका मतलब यह हुआ कि यह प्‍लान केवल मोबाइल यूजर के लिए बनाया गया है. Amazon Prime Video ने भारत में इसे Airtel के साथ मिलकर लांच किया है. 

Amazon के इस प्‍लान की खास बात यह है कि इसमें एडिशनल बेनिफिट भी मिलेगा. यह सिंगल यूजर मोबाइल ओनली प्लान है. अगर आप Airtel यूज़र हैं तो आपकी बल्‍ले-बल्‍ले हो जाएगी. 

इस प्लान का फायदा लेने की चाहत रखने वाले Airtel यूज़र्स को 30 दिनों तक इसका फ्री ट्रायल भी मिलेगा. इसके लिए यूजर को Airtel Thanks App पर जाकर मोबाइल नंबर को साइन-इन करना होगा. 30 दिनों के इस फ्री प्‍लान को आगे कैरी करने के लिए आपको इसके लिए रिचार्ज करना होगा. 

अगर आप Amazon Prime Video का मल्टी यूजर एक्सेस लेना चाहते हैं और दूसरी डिवाइस में भी इस प्‍लान को चलाना चाहते हैं तो आपको 131 रुपये खर्च करने होंगे. 131 रुपये में आपको Amazon Prime Video की मेंबरशिप मिल जाएगी.

Airtel का 349 रुपये वाला प्लान लेने पर Amazon Prime Video Subscription आपको मिल जाएगा. साथ ही 28 दिन की फ्री कॉलिंग और 2GB डेटा भी मिल जाएगा. 299 रुपये का प्लान लेने पर 28 दिनों का Prime Video Mobile Edition प्लान के साथ फ्री कॉलिंग के साथ रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा.