logo-image

Vivo V 23 सीरीज स्मार्ट फोन 5 जनवरी को होगी लांच

वी23 प्रो को शुरू में लांच किए गए चीन एक्सक्लूसिव एस12 प्रो का वैश्विक वर्जन होने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा लगता है कि वी23 प्रो कुछ समान सुविधाओं के बावजूद एस12 प्रो का पूर्ण क्लोन नहीं होगा.

Updated on: 26 Dec 2021, 08:51 AM

highlights

  • 50एमपीआई ऑटोफोकस डुअल सेल्फी कैमरा
  • सनशाइन गोल्ड कलर का स्मार्टफोन
  • एस12 प्रो का वैश्विक वर्जन होने की उम्मीद

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने पुष्टि की है कि वह अपनी आगामी स्मार्टफोन सीरीज-वी23 सीरीज को 5 जनवरी को लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने अपनी आगामी स्मार्टफोन श्रृंखला के लांच की पुष्टि करने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का सहारा लिया. कंपनी ने ट्विटर पर लिखा, 'स्टाइलिश डिजाइन, आकर्षक सेल्फी और दमदार परफॉर्मेंस के साथ वीवो वी23 सीरीज आपको और आपके पलों को खास बनाने के लिए तैयार है.' वी23 प्रो को शुरू में लांच किए गए चीन एक्सक्लूसिव एस12 प्रो का वैश्विक वर्जन होने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा लगता है कि वी23 प्रो कुछ समान सुविधाओं के बावजूद एस12 प्रो का पूर्ण क्लोन नहीं होगा.

ऑटोफोकस डुअल सेल्फी कैमरा
इसमें कहा गया, 'वीवो वी23 सीरीज 05.01.2022 को दोपहर 12 बजे लांच हो रही है. अपनी तारीख को ब्लॉक करें और अपने जीवन में आनंदमय क्षणों का स्वागत करें.' जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, वीवो वी23 सीरीज 'भारत के पहले 50एमपीआई ऑटोफोकस डुअल सेल्फी कैमरा के साथ आएगी. यह वी23ई या वी23ई 5जी के लांच से इनकार करती है क्योंकि दोनों में सिंगल फ्रंट-फेसिंग कैमरे हैं.'

सबसे पतला 3डी कर्व
रिपोर्ट में कहा गया है कि एक छोटी क्लिप में कवर स्क्रीन के साथ सनशाइन गोल्ड कलर का स्मार्टफोन और पीछे तीन कैमरे दिखाई दे रहे हैं. वी23 प्रो को शुरू में लांच किए गए चीन एक्सक्लूसिव एस12 प्रो का वैश्विक वर्जन होने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा लगता है कि वी23 प्रो कुछ समान सुविधाओं के बावजूद एस12 प्रो का पूर्ण क्लोन नहीं होगा. वीवो वी23 प्रो को 'भारत का सबसे पतला 3डी कर्व डिस्प्ले स्मार्टफोन 7.36 एमएम' के रूप में पेश किए जाने की भी चर्चा है.