News Nation Logo

Vivo ने मोबाइल फोटोग्राफी कल्चर को बढ़ावा देने के लिए विजन प्लस लॉन्च किया

वीवो इंडिया (Vivo India) में ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मारया ने कहा कि एक प्रौद्योगिकी ब्रांड के रूप में मानवता के लिए हमारा विजन है और वीवो के मोबाइल इमेजिंग कल्चर को साझा करने के लिए एक उपभोक्ता ब्रांड के रूप में सांस्कृतिक जिम्मेदारी भी है.

IANS | Updated on: 06 Mar 2021, 08:22:09 AM
Vivo V20 Pro

Vivo V20 Pro (Photo Credit: IANS)

highlights

  • मोबाइल फोटोग्राफी के प्रति उत्साही लोगों के लिए विजुअल कंटेंट इकोसिस्टम का निर्माण करना है
  • विजन प्लस यूजर्स को बेहतर टूल्स प्रदान करने, लगातार इमेजिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए है समर्पित

नई दिल्ली:

वीवो (Vivo) ने भारत में मोबाइल फोटोग्राफी तकनीक में नेतृत्व के लिए अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए एक वैश्विक पहल विजन प्लस लॉन्च (Vision Plus) किया. इस पहल का उद्देश्य सामग्री सह-निर्माण (को-क्रिएशन), शिक्षा और सांस्कृतिक आदान-प्रदान सहित इसके माध्यम से मोबाइल फोटोग्राफी के प्रति उत्साही लोगों के लिए एकदृश्य सामग्री पारिस्थितिकी तंत्र (विजुअल कंटेंट इकोसिस्टम) का निर्माण करना है. वीवो इंडिया में ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुण मारया ने एक बयान में कहा कि एक प्रौद्योगिकी ब्रांड के रूप में मानवता के लिए यह हमारा विजन है और वीवो के मोबाइल इमेजिंग कल्चर को साझा करने के लिए एक उपभोक्ता ब्रांड के रूप में हमारी सांस्कृतिक जिम्मेदारी भी है. विजन प्लस के साथ हम यह दर्शाना चाहते हैं कि छवियां (इमेज) भावनाओं को कैसे शोकेस करती हैं. हम अधिक इमेजिंग संभावनाओं को प्रेरित करने और विवो विजन प्लस युग बनाने की उम्मीद करते हैं.

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2 को 2021 की दूसरी तिमाही में किया जा सकता है लॉन्च

वीवो का विजन प्लस यूजर्स को बेहतर टूल्स प्रदान करने और लगातार इमेजिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए समर्पित है. वीवो विजन प्लस मोबाइल फोटोग्राफी अवार्डस, वीवो विजन प्लस मोबाइल फोटोग्राफी अकादमी, द वीवो विजन प्लस मास्टर क्लास और वीवो विजन प्लस फोटोग्राफर्स फेडरेशन ब्रांड सहित चार स्तंभों के साथ इस पहल के साथ कंपनी उपभोक्ता-उन्मुख ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करती है. वीवो भविष्य में इन चार स्तंभों के तहत अपनी पहल की घोषणा करेगा. विजन प्लस को विश्व स्तर पर वीवो विजन प्लस मोबाइल फोटोग्राफी अवार्डस के साथ लॉन्च किया जाएगा, जहां ब्रांड की योजना यूजर्स को अपने फोटोग्राफी कौशल दिखाने के लिए स्मार्टफोन यूजर्स को आमंत्रित करने की है। आने वाले महीनों में इनके बारे में विस्तृत जानकारी साझा की जाएगी.

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग हुई और आसान, Flipkart पर हिंदी या अंग्रेजी में बोलकर कर सकेंगे खरीदारी

यही नहीं, वीवो विजन प्लस फोटोग्राफर्स फेडरेशन के माध्यम से स्मार्टफोन निर्माता मोबाइल फोटोग्राफी की असीम संभावनाओं का पता लगाने के लिए अधिक रचनाकारों के साथ सहयोग करने की योजना बना रहा है, जो अंतत: वीवो उत्पादों में प्रगति और विकास में योगदान देगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Mar 2021, 08:22:57 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×