logo-image

वीवो ने पेश किया एस सीरीज, जानिए क्या होगी कीमतें और कौन होगा ब्रांड एंबेस्डर

हमारी जेड सीरीज नवोन्मेष पर आधारित थी तथा ऑनलाइन खरीदारों पर केंद्रित थी. एस सीरीज ऑफलाइन बाजार पर केंद्रित है.

Updated on: 22 Jul 2019, 06:45 AM

highlights

  • चीनी कंपनी विवो ने भारत में उतारी नई सीरीज
  • विवो का एस सीरीज मोबाइल फोन भारत में लांच
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी ब्रांड अंबेस्डर

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी वीवो को प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिये ऑफलाइन बिक्री पर केंद्रित नयी एस सीरीज से काफी उम्मीदें हैं. कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड स्ट्रेटजी) निपुण मार्या ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘एस सीरीज उन उपभोक्ताओं के लिये है जिन्हें स्टाइलिश फोन पसंद आते हैं. बेहतर कैमरा को तरजीह देने वाले उपभोक्ताओं को भी यह पसंद आएगा. हमारी जेड सीरीज नवोन्मेष पर आधारित थी तथा ऑनलाइन खरीदारों पर केंद्रित थी. एस सीरीज ऑफलाइन बाजार पर केंद्रित है.’ कंपनी की नयी एस सीरीज के स्मार्टफोन की कीमतें 15 हजार से 20 हजार रुपये के बीच होंगी.

यह भी पढ़ें-कुमारस्वामी सरकार के भविष्य पर सोमवार को फैसला होने की संभावना

मार्या ने कहा कि वीवो ने भारतीय बाजार में ऑफलाइन तरीके से प्रवेश किया और आगे भी ऑफलाइन बाजार को तरजीह देती रहेगी. उन्होंने कहा, ‘‘ऑफलाइन हमारी रणनीति का हमेशा महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है. हमने अपनी उपस्थिति बढ़ाकर 70 हजार से अधिक खुदरा स्टोरों तक पहुंचा दी है. हम इस नेटवर्क को और बड़ा करने पर निवेश करते रहेंगे.’’एस सीरीज के स्मार्टफोन अगस्त से ऑफलाइन बाजार में उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़ें-VIDEO: दिल्‍ली की सड़कों पर ऐसे होती है झपटमारी, पकड़े जाने पर यूं गच्‍चा दे जाते हैं अपराधी