logo-image

Valentine Day:अपने पार्टनर को यह स्पेशल गैजेट्स करें गिफ्ट, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

प्यार करने वालों के लिए Valentine Day एक बेहद ही खास दिन है. प्रेमी जोड़े इस दिन को अपने पार्टनर के लिए यादगार बनाने को लेकर पूरा साल इंतजार करते हैं. वहीं इस Valentine Day पर आप अपने किसी खास को स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं और आप इस सोच में पड़े हैं

Updated on: 10 Feb 2020, 03:02 PM

highlights

  •  Icon में IP67 वाटर रेजिस्टेंस फीचर मौजूद है.
  • अपने पार्टनर को Soundcore Anker Life NC Neckband देकर खुश कर सकते हैं
  • Anker के हाई कैपिसिटी और सुपस कॉम्पैक्ट Powercore सिलेक्टर पॉवर की कीमत 1999 रुपये है

नई दिल्ली:

प्यार करने वालों के लिए Valentine Day एक बेहद ही खास दिन है. प्रेमी जोड़े इस दिन को अपने पार्टनर के लिए यादगार बनाने को लेकर पूरा साल इंतजार करते हैं. वहीं इस Valentine Day पर आप अपने किसी खास को स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं और आप इस सोच में पड़े हैं कि अपने बेहद खास को क्या गिफ्ट दें तो हम आपकी इस कन्फ्यूजन को दूर करते हैं. अगर आपका पार्टनर या दोस्त गैजेट्स के शौकीन हैं तो हमारे सुझाव आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित होंगे.वैसे तो Valentine Day पर आप अपने पार्टनर को फूल और चॉकलेट देते ही हैं, लेकिन इस बार आप कुछ खास करें

Soundcore Icon by Anker: यह म्यूजिक गैजेट काफी सारे रंगों में मार्केट में उपलब्ध है. Icon में IP67 वाटर रेजिस्टेंस फीचर मौजूद है. साथ ही इसमें बेस-अप टेक्नॉलॉजी भी दी गई है. जिससे आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलती है. आप इसे एक बार चार्ज करने के बाद 12 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं. मार्केट में आपको शॉकप्रूफ और डस्कप्रूफ Icon 4,999 रुपये की कीमत में मिल जाएगा.

यहां पढ़े: अब कोरोना वायरस से निपटेगा यह स्पेशल ड्रोन

Soundcore Anker Life NC Neckband: इस Valentine Day आप अपने पार्टनर को Soundcore Anker Life NC Neckband देकर खुश कर सकते हैं. वहीं अगर आप कॉल करते या म्यूजिक सुनते समय किसी भी तरह की रूकावट नहीं चाहते तो आप IPX5 Life NC नेकबैंड खरीद सकते हैं. इसके नेकबैंड पर 4 इनबिल्ट माइक्रोफोन हैं. Life NC को एक बार चार्ज करने पर आप इससे 15 घंटों तक म्यूजिक सुन सकते हैं. मार्केट में इसकी कीमत 11, 999 रुपये है. वहीं अलग अलग शॉपिंग वेबसाइट पर यह आपको अच्छे डिस्काउंट पर भी मिल जाएगा.

PEBBLE Impulse 1.3 Black smart watch: बता दें मार्केट में इसकी कीमत 2,499 रुपये है. Pebble India की इम्पल्स फिटनेस वॉच गिफ्ट के लिए बेहद कूल और स्मार्ट ऑप्शन है. एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह एक दिन से ज्यादा चलती है. यह IPX67 वॉटर रेजिस्टेंस है. यह आपके ब्लड प्रेशर, नींद, दिल की धड़कन और ब्लड में ऑक्सिजन के लेवल पर नजर रखती है.

यहां पढ़े:DFRL ने Astronauts के लिए तैयार किए खास व्यंजन, साल भर तक नहीं होंगे खराब

Anker PowerCore Portable Charger: बता दें Anker के हाई कैपिसिटी और सुपस कॉम्पैक्ट Powercore सिलेक्टर पॉवर की कीमत 1999 रुपये है.यह 10000mAh की बैटरी के साथ आता है. यह बहुत ही लाइट वेटेड है. आप इससे गिफ्ट भी कर सकते हैं और अपने लिए भी खरीद सकते हैं.