logo-image

Upcoming Smartphone: इस महीने धमाकेदार होगी एंट्री, छाएंगे ये स्मार्टफोन 

Upcoming Smartphone 2023

Updated on: 04 Jan 2023, 12:18 PM

नई दिल्ली:

Upcoming Smartphone 2023: नए साल की शुरुआत हो चुकी है. अगर आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन की खिटपिट से परेशान हो चुके हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. आपको नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना लेना चाहिए क्योंकि ग्राहकों का दिल जीतने के लिए मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों ने भी पूरी तैयारी कर ली है. मार्केट में भारतीय ग्राहकों के लिए शानदार पेशकश होने वाली है. इसी साल के इसी महीने कुछ जबरदस्त स्मार्टफोन मॉडल्स लॉन्च होने जा रहे हैं. आइए जल्दी से जान लेते हैं इस महीने कौन से मॉडल आपका दिल जीतने के लिए मार्केट में उतारे जा रहे हैं.

Samsung Galaxy

पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आज ही एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉन्च होने वाला नया स्मार्टफोन दो रंगों जेड पर्पल और ओपल ग्रीन में पेश किया जा रहा है. स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस रेजोलूशन डिसप्ले और मीडिया टेक हीलिओ पी 35 चिपसेट दी जा रही है. स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ लाया जा रहा है. साथ ही इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Smartphone Tips: फोन के इन स्मार्ट फीचर का करें इस्तेमाल, आंखों को दें पूरा आराम

Redmi

इसी कड़ी में इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी रेडमी का नाम भी सामने आ रहा है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर नए स्मार्टफोन को पेश करने की जानकारी दी है. कंपनी RedmiNote12 5जी को पेश करने की पूरी तैयारियों में है. कल यानि 5 जनवरी 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च होने की जानकारी मिली है. इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे. नया स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस 200 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ लाया जा रहा है.

iQOO

ये भी पढ़ेंः Waterlogged Smartphone: पानी में गिर गया फोन, आनन- फानन में ये तरीके आएंगे काम!

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आईक्यूओओ भी अपने ग्राहकों को नए स्मार्टफोन का तोहफा देने की तैयारियों में है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. 10 जनवरी को कंपनी एक 5जी डिवाइस  iQOO11 को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी अपना नया मॉडल 50 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ पेश करेगी.