logo-image
लोकसभा चुनाव

Twitter की नीली चिड़िया को खा गया 'डॉगी'! जानें Elon Musk का नया बदलाव

Twitter Logo Changed : ट्विटर में एक और नया बदलाव देखने को मिल रहा है. ट्विटर की नीली चिड़िया को 'डॉग' खा गया है. यानी अब ट्विटर में नीली चिड़िया नजर नहीं आएगी, बल्कि उसके जगह का 'डॉग' नजर आएगा.

Updated on: 04 Apr 2023, 07:16 AM

नई दिल्ली:

Twitter Logo Changed : ट्विटर में एक और नया बदलाव देखने को मिल रहा है. ट्विटर की नीली चिड़िया को 'डॉग' खा गया है. यानी अब ट्विटर में नीली चिड़िया नजर नहीं आएगी, बल्कि उसके जगह का 'डॉग' नजर आएगा. ये बदलाव कोई और नहीं बल्कि ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने खुद किया है. इसे लेकर एलन मस्क ने मंगलवार तड़के ट्वीट करके ट्विटर के यूजर्स को ये जानकारी दी है. (Twitter Logo Changed)

जब से एलन मस्क ट्वीट के मालिक बने हैं तब से ट्वीटर में एक के बाद एक कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोगों को अब नीली चिड़िया की जगह डॉग का लोगो नजर आ रहा है. ये बदलाव देखकर यूजर्स काफी हैरान हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि यह डॉगक्वाइन का लोगो है तो वहीं कुछ का कहना है कि नया लोगो एलन मस्क के पालतू कुत्ते की तरह है. (Twitter Logo Changed)

यह भी पढ़ें : Weather Update : दिल्ली-NCR में तेज गरज के साथ फिर बारिश, जानें IMD का क्या कहना?

पहले ट्विटर के यूजर्स को लग रहा था कि कहीं ट्विटर हैक तो नहीं हो गया है, लेकिन देर रात जब एलन मस्क ने ट्वीट किया तो ट्विटर हैक होने की बात खत्म हो गई. एलन मस्क ने अपने ट्वीट में एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें कार की ड्राइविंग सीट पर एक कुत्ता बैठा था और ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी के हाथ में नीली चिड़िया फोटो लगा लाइसेंस था. कुत्ता ने ट्रैफिक पुलिस को कहा था कि यह तो पुरानी तस्वीर (That's an old photo) है. मस्क के इस ट्वीट को देखकर कहा जा रहा सकता है कि ट्विटर का लोगो बदल गया है. अब नीली चिड़िया उड़ गई और उसकी जगह कुत्ते ने ले ली है. (Twitter Logo Changed)