logo-image

Twitter New Feature Update : एलन मस्क की घोषणा- अब ये यूजर्स ट्विटर पर अपलोड कर सकेंगे 2 घंटे का वीडियो

Twitter New Feature Update : जब से माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) एलन मस्क (Elon Musk) के पास गया है तब से कुछ न कुछ वजहों से चर्चा में रहता है. एलन मस्क ट्विटर में एक के बाद एक कई नए अपडेट देते रहते हैं.

Updated on: 19 May 2023, 09:12 AM

नई दिल्ली:

Twitter New Feature Update : जब से माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) एलन मस्क (Elon Musk) के पास गया है तब से कुछ न कुछ वजहों से चर्चा में रहता है. एलन मस्क ट्विटर में एक के बाद एक कई नए अपडेट देते रहते हैं. इसी क्रम में उन्होंने ट्विटर में एक और फीचर अपडेट दिया है, जिससे यूजर्सों की बल्ले बल्ले हो गई है. यूजर्स अब बड़ी आसानी से ट्विटर में दो घंटे के वीडियो अपलोड कर सकते हैं. (Twitter New Feature Update)

यह भी पढ़ें : Karnataka Cabinet Ministers List: दिल्ली में सिद्धारमैया कैबिनेट पर होगा मंथन, जी परमेश्वर, प्रियांग खरगे समेत ये नेता बनेंगे मंत्री!

ट्वीटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने गुरुवार की देर रात को बड़ा ऐलान किया, जिससे ट्विटर यूजर्स की मौज हो गई है. मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स दो घंटे की आठ जीबी तक के वीडियो अपलोड कर सकेंगे. ऐसे में अब जो यूजर्स इस फीचर का फायदा उठा चाहते हैं उसे ब्लू टिक के लिए चार्ज पे करना पड़ेगा. इसके बाद ही यूजर्स 2 घंटे का वीडियो शेयर कर सकेंगे. (Twitter New Feature Update)

यह भी पढ़ें : PM Modi Visit : PM मोदी आज 6 दिन की विदेश यात्रा पर होंगे रवाना, जानें G-7 समेत इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

आपको बता दें कि एलन मस्क (Elon Musk) की ओर से ट्विटर ब्लू टिक यूजर्स के लिए नई-नई सुविधाएं दी जा रही हैं. पहले ट्विटर ने एक मिलियन से कम फॉलोअर्स वाले यूजर्स से ब्लू टिक वापस ले लिया और अब सिर्फ चार्ज देने वाले यूजर्स को ही ब्लू टिक मिल रहा है. इससे पहले एलन मस्क ने घोषणा करते हुए लिंडा याकारिनो को ट्विटर का नया सीईओ बना दिया है. (Twitter New Feature Update)