logo-image

Twitter का एडिट बटन ऐसे करेगा काम, ये है तरीका

Twitter Latest Update 2022: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर के एडिट बटन फीचर की चर्चा जोरो- शोरों से चल रही थी. नई अपडेट के मुताबिक ट्वीटर का ये नया फीचर Twitter Web इंटरफेस पर देखा गया है.

Updated on: 18 Apr 2022, 02:18 PM

highlights

  • एक ट्वीटर यूजर ने इसकी जानकारी साझा की है
  • ट्वीटर का ये फीचर जल्द ही यूजर इस्तेमाल कर पाएंगे

नई दिल्ली:

Twitter Latest Update 2022:  सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लाने जा रहा है. इससे यूजर को ट्वीटर के इस्तेमाल के दौरान सुविधा होगी कि वे टैक्स को एडिट कर पाएंगें. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर के एडिट बटन फीचर की चर्चा जोरो- शोरों से चल रही थी. नई अपडेट के मुताबिक ट्वीटर का ये नया फीचर Twitter Web इंटरफेस पर देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फीचर से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट मिले हैं.

इन स्क्रीनशॉट में सामने आया है कि ऐप कैसे काम करेगा. हालांकि ट्वीटर ने इस फीचर को लेकर पहले ही आधिकारिक घोषणा कर दी थी कि एडिट फीचर पर काम किया जा रहा है और आने वाले महीनों में ट्विटर ब्लू यूजर्स इसका इस्तेमाल कर पाएंगे.

यह भी पढ़ेंः WhatsApp की इस धांसू ट्रिक से Important Chats रहेंगी हमेशा ऊपर

ऐसे काम करेगा ट्वीटर का नया फीचर Edit Button
ट्वीटर हैंडल पर ही डिवेलपर Alessandro Paluzzi ने ट्विटर के लिए एडिट बटन को वेब इंटरफेस पर स्पॉट किया है. ट्वीटर यूजर ने इसके लिए नए फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. स्क्रीनशॉट्स में बताया गया है कि ट्विट को पोस्ट करने के बाद Edit Tweet का ऑप्शन 3-डॉट मेन्यू में दिखाई देगा. ये ऑप्शन View Tweet analytics के नीचे दिखाई देगा, जिसका इस्तेमाल यूजर आने वाले समय में कर पाएंगे.