logo-image

Toshiba का नया मल्टी फंक्शनल प्रिंटर, देसी स्टार्टअप के साथ किया करार

Toshiba Multifunction Printer Lauched in India : वैश्चिक टेक कंपनी तोशिबा ( Toshiba )  ने भारत में नया मल्टी फंक्शनल प्रिंटर लॉन्च किया है. ये प्रिंटर घर और ऑफिस दोनों जगहों पर काम करने वाला हाई क्वॉलिटी प्रिंटर है, जिसे लॉन्च करने के लिए तोशिबा...

Updated on: 16 Mar 2023, 10:06 PM

highlights

  • तोशिबा का मल्टी फंक्शन प्रिंटर भारत में लॉन्च
  • कंपनी ने देसी स्टार्टअप के साथ किया है टाईअप
  • 70 सालों से भरोसेमंद वैश्विक टेक कंपनी है तोशिबा

नई दिल्ली:

Toshiba Multifunction Printer Lauched in India : वैश्चिक टेक कंपनी तोशिबा ( Toshiba )  ने भारत में नया मल्टी फंक्शनल प्रिंटर लॉन्च किया है. ये प्रिंटर घर और ऑफिस दोनों जगहों पर काम करने वाला हाई क्वॉलिटी प्रिंटर है, जिसे लॉन्च करने के लिए तोशिबा ने भारतीय स्टार्टअप कंपनी के साथ टाई-अप किया है. इस भारतीय टेक स्टार्टअप का नाम टेक विजार्ड है. जो भारत में इस प्रिंटर का डिस्ट्रीब्यूशन करेगी. इस कंपनी का लक्ष्य है तेजी से भारत में अपना विस्तार.

तोशिबा वैश्विक कंपनी के तौर पर रखती है अपनी पहचान

बता दें कि तोशिबा सिंगापुर बेस्ड कंपनी है. पिछले 70 सालों से वैश्विक कंपनी के तौर पर तोशिबा की पहचान है. तोशिबा होम अप्लायंस समेत तमाम तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली कंपनी है. अब भारत में ये कंपनी अपने मल्टी फंक्शनल प्रिंटर के माध्यम से घर-घर पहुंच बनाने की कोशिश कर रही है. 

ये भी पढ़ें : Karnataka : असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले- कांग्रेस आज की नई मुगल है, क्योंकि...

टेक विजार्ड कंपनी के साथ तोशिबा ने किया है करार

तोशिबा ने जिस भारतीय टेक कंपनी के साथ स्टार्टअप किया है, उसका नाम टेक विजार्ड है. कंपनी का लक्ष्य है नई तकनीकी से लैस प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी ( Toshiba Multifunction Printer ) पहुंचाना. टेक विजार्ड का लक्ष्य है प्रिंटिंग लागत घटाने के साथ बेटर क्वॉलिटी की प्रिंटिंग. टेक विजार्ड के एमडी आशीष शुक्ला का कहना है कि तोशिबा कंपनी वैश्विक कंपनी के रूप में अपनी पहचान रखती है. अब हिंदुस्तान में तोशिबा आक्रामक तरीके से विस्तार कर रही है. हमारा लक्ष्य है सरकारी दफ्तरों, नौकरीपेशा लोगों के साथ ही वर्क फ्रॉम होम काम कर रहे लोगों को बेहतर विकल्प प्रदान करना. तोशिबा के पास भारत में 200 से ज्यादा डीलर हैं. कंपनी उनकी भी मदद इस काम में लेगी.