logo-image

शानदार कैमरा.. बेहतरीन परफॉर्मेंस! कम कीमत वाले बजट फोन, गिफ्ट देने के लिए परफेक्ट...

यहां पढ़िए कम कीमत वाले तगड़े फोन्स के बारे में, जिनमें कैमरा से लगाकर परफॉर्मेंस तक सबकुछ धमाल है, जो गिफ्ट देने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है...

Updated on: 28 Aug 2023, 01:17 PM

नई दिल्ली:

देश में इस वक्त त्योहारी सीजन है! ऐसे में गिफ्ट्स लेने-देने का सिलसिला भी जारी है. वहीं कुछ लोग खुद के लिए भी नया फोन तलाश रहे हैं, जिसके फीसर्च तो दमदार हो, मगर कीमत बजट में हो. इसलिए आज हम बुहत सारी रिसर्च के बाद लेकर आए हैं 5 ऐसे फोन्स, जिनके धाकड़ फीचर्स और बेहद ही कम कीमत आपका दिल जीत लेगी. खासतौर पर ये फोन्स जबरदस्त कैमार क्वालिटी के साथ आते हैं, ऐसे में इसे आप रंक्षा बंधन के मौके पर अपनी बहन को भी गिफ्ट कर सकते हैं... तो फिर चलिए, दमदार कैमरा, शानदार फीचर्स और जबदस्त परफॉर्मेंस वाले इन फोन्स के बारे में बताते हैं. 

1. Infinix Zero Ultra 5G

अभी कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च हुआ ये खास फोन 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आता है. इसमें आपको कई फ्लैगशिप फीचर्स जैसे मिल जाते हैं. साथ ही इसकी चार्जिंग स्पीड से लगाकर रैम और स्टोरेज तक सबकुछ दमदार है. कंपनी ने इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये तय की थी, हालांकि इसमें उतार-चढ़ाव दर्ज हो सकता है.  

2. Samsung Galaxy S23 Ultra

Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत आपको ज्यादा लग सकती है. मगर इसके फीचर्स के आगे सब जायज है. दरअसल 6.8 inch का Edge QHD+ Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 120H रिफ्रेश रेट्स है. हालांकि इसके 12GB + 256GB वाले वेरिएंट की कीमत 1 लाख रुपये के करीब. मगर समय के साथ इसमें भी उतार-चढ़ाव संभव है. 

3. Redmi Note 12 Pro 5G

गिफ्ट के लिए ये भी एक धाकड़ फोन हो सकता है. इसकी बेहतरीन रैम और शानदार स्टोरेज के साथ कमाल का प्रोसेसर आपको बिल्कुल प्रीमियम फील कराएगा. साथ ही फोन में मौजूद 5000mAh की बैटरी एक चार्ज में पूरे दिन आपका साथ देगी. अगर इस फोन की कीमत की बात करें, तो इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 28,999 रुपये है.