logo-image

आज लॉन्च हो सकता है Apple का सस्ता iPhone SE 2, यहां जानें अधिक Details

जल्द ही एप्पल अपने मोस्ट अवेटेड लो कॉस्ट आईफोन बाजार में उतार सकता है. एप्पल फोन के जानकारों की माने तो आज यानि 15 अप्रैल को ही ये लो-कॉस्टआईफोन लॉन्च हो सकता है.

Updated on: 15 Apr 2020, 01:26 PM

नई दिल्ली:

अगर बहुत समय से आप भी आईफोन लेने का सोच रहे थे लेकिन आपकी जेब इसकी इजाजत नहीं दे रहा था तो ये खबर आपको राहत दे सकता हैं. दरअसल, जल्द ही एप्पल (Apple) अपने मोस्ट अवेटेड लो-कॉस्ट आईफोन (Low Cost iPhone) बाजार में उतार सकता है. एप्पल फोन के जानकारों की माने तो आज यानि 15 अप्रैल को ही ये लो-कॉस्ट आईफोन लॉन्च हो सकता है.

एप्पल के इस सस्ते आईफोन के नाम पर अभी मोहर नहीं लग पाई है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में एप्पल के इस फोन का नाम iPhone 9 और iPhone SE 2 बताया रहा है.  ये भी कहा जा रहा है कि एप्पल इस फोन को मार्च के आखिर में लॉन्च करने वाला था  लेकिन अब इसे आज फोन के बाजार में उतारने की संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:ओप्पो ने 65 वॉट फास्ट चाजिर्ंग के साथ 'ओप्पो ऐस 2' स्मार्टफोन लॉन्च किया

जानकारी के मुताबकि, इस आईफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 4.7 इंच का LCD डिस्प्ले और A13 बायोनिक प्रोसेस मिल सकता है. इसके साथ ही  इसमें  GB रैम के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है. वहीं कीमत की बात करें तो  $399 (करीब 30,400 रुपये) हो सकती है.