logo-image

ये हैं साल 2022 के न्यू लॉन्च स्मार्टफोन, डिजाइन ही नहीं फीचर्स भी हैं जबरदस्त

Newly launched smartphones In India 2022: अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं और ये नहीं समझ पा रहे कि किस किस कंपनी का स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा रहने वाला है तो ये खबर पढ़िये.

Updated on: 17 Apr 2022, 03:02 PM

highlights

  • इस साल बहुत सी कंपनियों के न्यू मॉडल बाजार में पेश हुए हैं
  • किफायती दामों के स्मार्टफोन के विकल्प भी बाजार में मौजूद हैं

नई दिल्ली:

Newly launched smartphones In India 2022: मार्केट में बेहतरीन स्मार्टफोन के ढ़ेरों विकल्प मिलते हैं. ऐसे में यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि कौन सा स्मार्टफोन खरीदना चाहिए. अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं और ये नहीं समझ पा रहे कि किस किस कंपनी का स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा रहने वाला है तो ये खबर पढ़िये. इस रिपोर्ट में आपकी परेशानी कुछ कम करने जा रहे हैं. आज आपको बताने जा रहे हैं कि इस साल कौन से स्मार्टफोन बाजार में न्यूली लॉन्च हुए है. 

रियल मी  (Realme)

रियल मी के न्यूली लॉन्च डिवाइस Realme 9 4g को खरीद सकते हैं. रियल मी का ये मॉडल इसी महीने लॉन्च हुआ है. रियल मी 9 4g को यूजर्स Sunburst Gold, Stargaze White और Meteor Black में खरीद सकते हैं. 17,999 रुपये की कीमत वाले स्मार्टफोन को ऑनलाइन या ऑफलाइन नजदीकी स्टोर से खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः WhatsApp के कमाल हैं ये फीचर! आपने इस्तेमाल किए क्या? 2022 में ये नया मिलेगा

इनफिनिक्स (Infinix)

होंगकोंग बेस्ड स्मार्टफोन कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) के न्यूली लॉन्च मॉडल  Infinix Hot 11 2022 को खरीद सकते हैं. भारत में इनफिनिक्स (Infinix) का ये जबरदस्त मॉडल 15 अप्रैल को ही लॉन्च हुआ है. हालांकि मॉडल लॉन्च तो हो गया है लेकिन बिक्री के लिए 22 अप्रैल से मौजूद रहेगा. यह एक किफायती बजट का स्मार्टफोन होगा जिसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये होगी.

मोटोरोला (Motorola)

पॉपुलर टेलीकम्युनिकेशन कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने भी हाल ही में नया मॉडल Moto G22 हाल ही में पेश किया है. मोटोरोला की ओर से ये एक किफायती स्मार्टफोन पेश किया गया है. भारत में Moto G22 के 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है.