logo-image

खत्‍म हुआ इंतजार, 26 जनवरी को मेड इन इंडिया गेम FAU-G की होगी लांचिंग, Trailer देख हो जाएंगे रोमांचित

मेड इन इंडिया गेम FAU-G की लांचिंग की तारीख तय हो गई है. 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत में इसे लांच किया जाएगा. लांचिंग से पहले गेम का ट्रेलर भी पेश किया गया है, जिसमें लद्दाख में भारतीय सैनिक PLA ट्रूप्स के विरोध में दिख रहे हैं.

Updated on: 04 Jan 2021, 04:09 PM

नई दिल्ली:

मेड इन इंडिया गेम FAU-G की लांचिंग की तारीख तय हो गई है. 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत में इसे लांच किया जाएगा. लांचिंग से पहले गेम का ट्रेलर भी पेश किया गया है, जिसमें लद्दाख में भारतीय सैनिक PLA ट्रूप्स के विरोध में दिख रहे हैं. चार महीने पहले FAU-G गेम का ऐलान किया गया था. पिछले साल नवंबर में इसका प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हुआ था और तब 24 घंटे में ही 10 लाख लोगों ने इसका रजिस्ट्रेशन कर लिया था. अब लोगों का इंतजार पूरा होता दिख रहा है, जबकि 26 जनवरी को इसकी लांचिंग होने जा रही है. 

nCORE Games डेवलपर्स ने लांचिंग की तारीखों का ऐलान करते हुए कहा, 26 जनवरी को FAU-G की लांचिंग होगी और उसके बाद प्ले स्टोर से एंड्रॉयड यूज़र्स डाउनलोड कर पाएंगे. एप्‍पल ऐप स्टोर पर FAU-G को कब अपलोड किया जाएगा, इसकी सूचना अभी नहीं मिली है. 

nCORE Games की ओर से FAU-G का जो ट्रेलर रिलीज किया गया है, उसमें गेम काफी पावरफुल लग रहा है. ट्रेलर में 14,000 फीट की ऊंचाई 34.7378 डिग्री नार्थ 78.7780 डिग्री ईस्ट और -30 डिग्री तापमान में LAC के पास भारतीय सैनिक अपनी वीरता दिखाते नजर आते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में बढ़िया म्यूज़िक भी बज रही है. 

FAU-G के ग्राफिक्स और एनिमेशन काफी प्रीमियम दिख रहे हैं. FAU-G में भारत-चीन सीमा से सटी गलवान घाटी की भी झलक दिखेगी, जहां यूज़र्स स्क्वॉड का हिस्सा बनकर दुश्मनों को जवाब दे सकेंगे.